कैंसर से बचने का मैसेज देने के लिए सुनील ग्रोवर ने शेयर की अनूठी ‘सिगरेट रेसिपी’

वीडियो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कहा, "देखने में इतनी कूल लगती है, पता नहीं चलता इसके अंदर इतने हानिकारक केमिकल्स यूज होते हैं. जिसे पता चल गया वो तो इससे दूर ही रहेगा ना?

sunil grover shared ciggarette recipe, कैंसर से बचने का मैसेज देने के लिए सुनील ग्रोवर ने शेयर की अनूठी ‘सिगरेट रेसिपी’

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कैंसर के खिलाफ संदेश देने की पहल करते हुए सिगरेट बनाने की रेसिपी साझा की है. यह रेसिपी हमारे स्वास्थ्य पर तंबाकू के हानिकारक प्रभावों के बारे में बताने और जागरूकता फैलाने के लिए अभिनेता का एक व्यंग्य है.

सुनील ग्रोवर ने Tweet किया, “लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक नई टाइप की रेसिपी ट्राई की है. इस वीडियो में फैक्ट्स झकझोर देने वाले हैं, जिसने मुझे बार-बार सोचने पर मजबूर कर दिया है. तंबाकू के बिना जियो. कैंसर जागरूकता. कैंसर से दो कदम आगे.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

वीडियो में सुनील को कैडमियम, एसीटोन (नेल पॉलिश से), कैंडल वैक्स, अमोनिया (टॉयलेट क्लीनर की एक बोतल से), आर्सेनिक (पॉइजन) और निकोटिन (इनसेक्टिसाइड की एक बोतल से) का इस्तेमाल कर सिगरेट बनाते देखा जा सकता है.

वीडियो में सुनील ने कहा, “देखने में इतनी कूल लगती है, पता नहीं चलता इसके अंदर इतने हानिकारक केमिकल्स यूज होते हैं. जिसे पता चल गया वो तो इससे दूर ही रहेगा ना? तो इंडियन कैंसर सोसाइटी की बात मानिए, सिगरेट तंबाकू से दूर रहिए और कैंसर से दो कदम आगे.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts