Sushant Suicide Case में करण जौहर, सलमान खान सहित 8 पर केस दर्ज

डॉ. अजीत कुमार ने बताया, "सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे. यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी."

बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Suicide) मामले में निर्देशक करण जौहर, एक्टर सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक शिकायत पत्र दायर किया गया है. हाजीपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बीजेपी नेता डॉ़ अजीत कुमार (Ajit Kumar) ने एक्टर सलमान खान, निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयान के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कुमार ने अपने अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह और शिव प्रताप मिश्रा के माध्यम से दायर परिवापत्र में आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि एक साजिश रचकर और मानसिक प्रताड़ना देकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया.

दर्ज शिकायत पत्र संख्या सी 1-119/ 2020 में आरोपियों पर धारा 306, 109, 420, 504, 506 के तहत आरोप लगाया गया है. डॉ. अजीत कुमार ने बताया, “सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे, यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी.”कुमार ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 जुलाई को मुकर्रर की गई है.

बताते चलें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई है. उसमें भी एक्टर सलमान खान (Salman Khan), निर्माता संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है.

गौरलतब हो कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts