सुशांत के नाम पर हो दिल्ली की इस सड़क का नाम, कांग्रेस पार्षद की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच जारी है. इस बीच साउथ दिल्ली नगर निगम पार्षद अभिषेक दत्त ने एक अनोखा प्रस्ताव रखा है. प्रस्ताव में मांग की गई है कि दिल्ली की एक सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए.
Congress parshad demand road name after sushant, सुशांत के नाम पर हो दिल्ली की इस सड़क का नाम, कांग्रेस पार्षद की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच जारी है. इस बीच साउथ दिल्ली नगर निगम पार्षद अभिषेक दत्त ने एक अनोखा प्रस्ताव रखा है. प्रस्ताव में मांग की गई है कि दिल्ली की एक सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए. अभिषेक दत्त कांग्रेस से पार्षद हैं. उन्होंने दिल्ली के एंड्रयूज गंज से लेकर इंदिरा कैंप की सड़क का नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मांग की है.

इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट भी किया है. अभिषेक दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज इंदिरा कैंप, एंड्रयूज गंज के निवासियों ने एक मांग रखी है कि रोड नंबर 8 इन्द्र कैंप जिसका कोई नाम नहीं है उसका नाम स्वर्गीय श्री सुशांत सिंह राजपूत के नाम पे रखा जाए. अधिकांश युवा पीढ़ी उनके फेन है जिस तरह से उसकी मौत में राजनीति हो रही है वह इससे काफ़ी निराश हैं.’

यह भी पढ़ें:  कमल हासन ने किया 232 वीं फिल्म का ऐलान, जबरदस्त पॉलिटिकल थ्रिलर की स्टोरी तैयार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब ये मामला संसद में जा पहुंच गया है. लोकसभा में रवि किशन ने ड्रग्स के मुद्दो को उठाया था और युवाओं को ड्रग्स के चंगुल में लेने की बात कही थी. रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव है. ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं. एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बहुत अच्छा काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें: अब ‘सीरियस मैन’ बनकर आ रहे हैं नवाजुद्दीन, नेटफ्लिक्स पर इस दिन आ रही है फिल्म

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि ड्रग्स पर रोक लगाई जाए. नशीले पदार्थों की तस्करी/लत की समस्या बढ़ रही है. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं और हमारे पड़ोसी देश इसमें अपना योगदान दे रहे हैं.

Related Posts