अमिताभ बच्चन के सभी स्टाफ की Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव, बंगले को दोबारा किया जा रहा सैनिटाइज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के स्टाफ का कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट किया गया है जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग थे जिनमें से 28 लोगों को क्वारंटीन (Quarantine) किया गया है.
Amitabh Bachchan health stable, अमिताभ बच्चन के सभी स्टाफ की Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव, बंगले को दोबारा किया जा रहा सैनिटाइज

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत उनके परिवार में अब तक 4 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है, जिसके बाद BMC ने उनके चारों बंगले (जनक, वत्स, प्रतीक्षा और जलसा) को सील कर दिया है और उस पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. अमिताभ बच्चन की तबीयत इस समय स्थिर बताई गई है. अभिषेक भी फिलहाल ठीक हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

स्टाफ में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

अमिताभ बच्चन के स्टाफ का कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट किया गया है जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग थे जिनमें से 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. जलसा में 26 लोग हाई रिस्क पर थे जिनका स्वैब टेस्ट हुआ. लेकिन सभी 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई. इन सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है. अमिताभ बच्चन का बंगला आज दोबारा सैनिटाइज किया जाने वाला है.

ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही रहेंगे होम क्वारंटीन

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे. वह मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं. वहीं ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही होम क्वारंटीन रहेंगी. नानावटी अस्पताल के बाहर मुंबई पुलिस की सुरक्षा अभी भी तैनात है. उनके कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आने के बाद फिल्म, खेल और राजनीति जगत के कई नामचीन लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts