अनुपम खेर की मां, भाई और भाभी Covid-19 पॉजिटिव, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी और उनके भाई, भाभी और भतीजी की रिपोर्ट माइल्ड (Mild) कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव आई है. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है.
Anupam kher mother mildly positive, अनुपम खेर की मां, भाई और भाभी Covid-19 पॉजिटिव, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के बाद अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मां और भाई राजू के के माइल्ड कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए अनुपम खेर कोविड-19 से जागरूक होने और टेस्ट करवाने की जरूरत को समझाने की कोशिश की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अनुपम खेर ने अपने वीडियो में बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी को भूख नहीं लग रही थी, वो पूरा दिन सोई रहती थी. जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर उनका टेस्ट कराया गया. उनकी मां की रिपोर्ट माइल्ड कोरोना पॉजिटिव आई हैं. इसके बाद अनुपम खेर और उनके भाई ने कोरोना टेस्ट कराया गया.

उन्होंने कहा, ” मैं कोरोना नेगेटिव निकला और मेरे भाई राजू  माइल्ड कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.” इसके बाद मेरे भाई के परिवार का टेस्ट हुआ. इस टेस्ट में मेरी भाभी और भतीजी का भी माइल्ड आया है. वहीं मेरे भतीजे का कोरोना नेगेटिव आया.

उन्होंने आगे बताया कि मेरी मां दुलारी मुबंई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं मेरे भाई के परिवार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बीएमसी ने मेरे भाई के घर को सैनिटाइज करने का काम कर रही है. इसी के साथ ही अनुपम खेर ने डॉक्टर्स और बीएमसी का धन्यवाद किया है.

उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि ये मेरा फर्ज था आपको जानकारी दूं. आप अपने माता- पिता और परिवार का ख्याल रखें.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts