Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर की तीसरी Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, दोस्त की नेगेटिव

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के मामले में तीन एफआईआर दर्ज हैं. उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 188, 269 और 270 के अतंर्गत केस दर्ज हुआ है.
kanika kapoor coronavirus, Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर की तीसरी Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, दोस्त की नेगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की तीसरी कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है. कनिका लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टियूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती हैं. उनकी हालात ठीक है, लेकिन अभी वो कोरोना से संक्रमित हैं.

कनिका के दोस्त ओजस देसाई का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने अपना टेस्ट मुंबई के कस्तूरबा गांधी अस्पताल में कराया था. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. बताते चलें कि कनिका कपूर के दोस्त उनके साथ ताज होटल में रुके हुए थे, जो कि पिछले कई दिनों से लापता थे और उनकी तलाश की जा रही थी.

कनिका कपूर 10 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं. इसके बाद वो लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुई. इन पार्टियों में करीब 266 से ज्यादा लोगों से वो मिली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें 60 लोगों की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है और बाकियों की तलाश कर जांच की जा रही है.

बताते चलें कि कनिका कपूर पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के मामले में तीन एफआईआर दर्ज हैं. उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 188, 269 और 270 के अतंर्गत केस दर्ज हुआ है. कनिका कपूर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Related Posts