पांच दिन के लिए सीसीबी हिरासत में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, ड्रग्स के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने शुक्रवार को कहा था कि कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक ड्रग्स के मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया. केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के अनुसार, इस मामले की चल रही जांच के तहत एक नियाज नाम के शख्स की भी गिरफ्तारी हुई है. बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को कहा था कि कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक ड्रग्स के मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया गया. बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने बताया था कि हमने शहर के कोत्तोंपेते पुलिस स्टेशन में रागिनी समेत अन्य लोगों के खिलाफ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इनके कथित ड्रग लिंक के चलते मुकदमा दर्ज किया है, जिनमें शिवप्रकाश, रवि शंकर, राहुल शेट्टी जैसे ड्रग पेडलर्स और पार्टी प्लानर विरेन खन्ना शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- विवादों के बीच उठी कंगना के ड्रग्स एंगल के जांच की मांग, महाराष्ट्र सरकार ने एनसीबी से किया अनुरोध

एनडीएसएस की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

शहर की रेव व लेट नाइट पार्टियों में प्रतिबंधित ड्रग्स की खरीद, उनका उपयोग, समूहों में बांटने वगैरह के चलते दर्जनभर अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 और 120 बी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

विशेष रूप से, कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश, कुछ हफ़्ते पहले सीसीबी के सामने पेश हुए थे और उन्होंने कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के सेवन को लेकर सीसीबी अधिकारियों को जानकारी दी थी. सीसीबी की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की खपत पर मीडिया चैनलों पर अपने बयान के बारे में लंकेश को नोटिस जारी किया और उनसे जानकारी साझा करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर दर्ज कराया केस, एक्टर का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन शेयर करने का आरोप

लंकेश ने पहले दावा किया था कि कुछ अभिनेता प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन करते हैं. एक युवा कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा की मृत्यु के बाद, मीडिया को दिए गए कई इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन प्वॉइंट्स को उठाया था.

Related Posts