अस्पताल में भर्ती हुईं हिमांशी खुराना, कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) किसान आंदोलन का हिस्सा बनी थीं. इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और वह पॉजिटिव पाई गईं.

Himanshi Khurana, Himanshi Khurana Coronavirus, Covid-19, Entertainment News
हाल ही में हिमांशी किसान आंदोलन में शामिल हुई थीं.

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में अपने फैंस को सूचित किया था कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई हैं और वो होम क्वारंटीन (Home Quarantine) हैं. वहीं, अब खबरें सामने आई हैं कि हिमांशी खुराना को पंजाब के लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआत में हिमांशी को कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे थे, पर अब उन्हें बुखार आने लगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज उन्हें करीब 105 डिग्री बुखार था और उनके शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा भी काफी कम हो गयी थी, इसीलिए उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल, हिमांशी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

कोविड-19 की चपेट में कई टीवी सेलिब्रिटी, अब मोहित और नवीना हुए संक्रमित

फैंस ने जताई चिंता

हाल ही में जब हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात फैंस को बताई, तो वह चिंतित हो गए और हिमांशी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे.

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था- “मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि काफी सावधानी बरतने के बावजूद मेरे कोरोना टेस्ट के रिजल्ट्स पॉजिटिव आये हैं. आप सभी जानते हैं कि मैंने एक प्रोटेस्ट में भाग लिया था और वहां लोगों की काफी भीड़ थी. इतने लोगों के संपर्क में आने के बाद मैंने सोचा कि सावधानी के तौर पर मैं खुद का कोरोना टेस्ट करवा लूं.”

किसान आंदोलन में शामिल हुई थीं हिमांशी

उन्होंने आगे कहा-  “आपको बताना चाहती हूं कि रैली के वक्त जो भी लोग मेरे संपर्क में आए, वह कृपया अपनी जांच करवा लें और रैली के दौरान सावधान रहें. जो लोग भी प्रदर्शन कर रहे हैं, उनसे मेरी गुजारिश है कि वह यह ना भूलें कि अभी हम महामारी के दौर से गुजर रहे हैं, इसलिए आप अपना ध्यान रखें.”

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

 

रेट्रो लुक में दिखेंगे ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के कलाकार, अंबर-गुनीत के संगीत की तैयारी

पंजाब के साथ- साथ देशभर में किसान बिल को लेकर कई आंदोलन चल रहे हैं. पंजाब की बात करें तो इसके विरोध में पंजाब के किसान ही नहीं बल्कि पंजाब के बुद्धिजीवी और कलाकार भी इसमें शामिल हो रहे हैं. हिमांशी खुराना भी इस आंदोलन का एक हिस्सा बनी थीं.

Related Posts