क्वारंटीन में मलाइका अरोड़ा ने यूं बिताया समय, बताया क्या था सबसे बड़ा चैलेंज

मलाइका (Malaika Arora) ने 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है. उन्होंने आइसोलेशन के दौरान गोन विद द विंड और दूसरी क्लासिक किताबें पढ़ीं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:44 am, Sat, 19 September 20

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इसकी जानकारी पहले तो उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने दी थी और फिर बाद में मलाइका ने भी सोशल मीडिया के जरिए यह बात बताई थी. अब इस बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि कैसे होम क्वारंटीन में उन्होंने अपना समय बिताया.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका ने बताया कि कैसे वो उन दिनों में वापस लौट गईं जब वो खूब किताबें पढ़ती थीं. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने पढ़ने की खुशी को दोबारा पाया है. उन्होंने आइसोलेशन के दौरान गोन विद द विंड और दूसरी क्लासिक किताबें पढ़ीं.

ये भी पढ़ें- बीएमसी कंगना को नहीं देना चाहती 2 करोड़ का मुआवजा, बॉम्बे हाई कोर्ट में दी ये दलील

मलाइका ने पूरा किया 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका ने अपना 14 दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है, उसी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि आइसोलेट रहते समय उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती थी अपने बेटे से न मिल पाने की. हमने अपनी बालकनियों से एक दूसरे से बात की.

हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि मलाइका कोरोना नेगेटिव हैं या नहीं. इसके लिए उन्हें अभी दूसरा कोरोना टेस्ट कराना होगा. कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अभिनेत्री ने लोगों को सलाह दी कि वे नियमित रूप से एक्सरसाइज करें, हेल्दी खाना खाएं और इम्युनिटी ड्रिंक पीएं.

ये भी पढ़ें- अब बॉलीवुड को लुभाएंगे योगी, यूपी के इस शहर में होगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी

बेटा का चेहरा देखकर मिलती है एनर्जी

कुछ दिनों पहले भी मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे और अपने डॉग कैस्पर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो दूरी बनाकर एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा था- “प्यार किसी सीमा का मोहताज नहीं होता. सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटीन के बावजूद हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया. इस बात से मेरा दिल बैठ जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने बच्चों को गले नहीं लगा पाउंगी. उनके प्यारे चेहरे देखकर मुझे एनर्जी मिलती है.”