क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, इंस्टा पोस्ट में लिखा- सपनों का मर जाना सबसे बुरा

एक्ट्रेस ने बीती रात खुद को फांसी लगा ली लेकिन परिवार को इसके बारे में अगली सुबह पता चला. प्रेक्षा के पिता उन्हें इस हाल में देखने वाले पहले व्यक्ति थे.
preksha mehta commits suicide, क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, इंस्टा पोस्ट में लिखा- सपनों का मर जाना सबसे बुरा

टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने सोमवार (25 मई) की रात आत्महत्या कर ली. प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल के अलावा लाल इश्क और मेरी दुर्गा जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं. प्रेक्षा अपने मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित घर फांसी पर लटकी हुई पाई गईं. एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार-स्टारर फिल्म पैड मैन में भी काम किया है. वह 25 साल की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

प्रेक्षा ने सुसाइड करने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटस पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने लिखा, “सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.

खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कल रात खुद को फांसी लगा ली लेकिन परिवार को इसके बारे में अगली सुबह पता चला. प्रेक्षा के पिता उन्हें इस हाल में देखने वाले पहले व्यक्ति थे. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये प्रेक्षा की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट है, जिसपर उनके फैन्स RIP लिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Meri Taraf Aata Har Gham Phisal Jaaye Aankhon Mein Tum Ko Bharun Bin Bole Baatein Tumse Karun 🥰

A post shared by Preksha Mehta 🎭 (@iamprekshamehta) on

बता दें कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी टेलीविजन और फिल्म शूट 19 मार्च से रोक दिए गए हैं. इसने कई कलाकारों और टेक्नीशियन्स को बेरोजगार और उनके भविष्य के बारे में चिंतित छोड़ दिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts