सलमान खान ने जताया दुख, बोले- आजतक किसी ने प्रपोज़ नहीं किया

यह खुलासा सलमान खान ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में किया.

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कितने भी एक्टर क्यों न आ जाएं, लेकिन लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में मॉस्ट बैचेलर का खिताब तो अभिनेता सलमान खान को नहीं देंगे. हालांकि सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन कभी भी अभिनेता ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुद से कोई जिक्र नहीं किया.

वहीं इस बीच एक खबर सामने आई है कि सलमान को आजतक किसी लड़की ने प्रपोज़ नहीं किया है. यह खुलासा सलमान खान ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में किया.

इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया था कि क्या कभी किसी ने उन्हें प्रपोज़ किया है. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, “नहीं, ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता. मैं यह नहीं देख सकता कि मैं कैंडल लाइट डिनर में क्या खा रहा हूं, लेकिन मुझे दुख होता है कि मुझे आजतक किसी ने प्रपोज़ नहीं किया.”

काफी समय से ये चर्चाएं चल रही हैं कि बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान कब शादी करेंगे. कई खबरें सामने आई है कि इन दिनों सलमान खान यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप मेें हैं, लेकिन कभी भी सलमान ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई.

फिलहाल इन दिनों सलमान फिल्म ‘भारत’ की सफलता के बाद आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ में व्यस्त हैं.  प्रभुदेवा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-  एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कहा- मुझे हिंदुस्तान में रहने से लगता है डर!

Judgemental hai kya: कंगना के अंगने में मीडिया का क्या काम है?