मेरा गाना सुने बगैर खाना नहीं खाते पाकिस्‍तानी बच्‍चे: दलेर मेहंदी

यह बात दलेर मेहंदी ने होशंगाबाद में एक रेस्तरां के उद्घाटन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहीं. 

नई दिल्ली: कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने और जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित राज्य बनाने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट साफ देखी जा सकती है. पाकिस्तान ने भारत के साथ ट्रेड रिलेशन खत्म कर दिए हैं और समझौता एक्सप्रेस सर्विस को भी सस्पेंड कर दिया. इतना ही नहीं पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज पर भी बैन लगा दिया गया है.

पाकिस्तान के इस रवैये पर जानेमाने सिंगर दलेर मेहंदी का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा और पाकिस्तान में दो साल का बच्चा भी ‘बल्ले-बल्ले बाहुबली’ गाना सुनकर ही खाना खाता है. यह बात दलेर मेहंदी ने होशंगाबाद में एक रेस्तरां के उद्घाटन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहीं.

दलेर मेंहदी ने कहा, “पकिस्तान भले ही बैन कर दे, लेकिन दो साल का पाकिस्तानी बच्चा भी ‘बल्ले-बल्ले बाहुबली’ गाना सुनकर ही खाना खाता है. मेरा गाना सर चढ़कर बोल रहा है. हमने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन भी किया और देश से बाहर भी निकाला.”

पाकिस्तान की हरकत से गुस्साए दलेर मेहंदी ने आगे कहा, “पाकिस्तानी कैंसर अस्पताल के लिए वहीं जाकर चैरिटी शो किया था. 1996 में मेरे नाम पर सात करोड़ इकठ्ठा हुए थे. मेरे गाने पर चीन, जपान, अमेरिका हर देश की आर्मी डांस करती है.”

‘कश्मीर से कन्याकुमारी मोदी की आभारी’ गाने पर बात करते हुए सिंगर ने कहा, “यह गाना मैंने 370 हटने के पहले गा दिया था. पहले कश्मीर गया था तो बम फट गए थे.”

 

ये भी पढ़ें-   कराची की शादी में नाच-गा रहे मीका सिंह, दोनों देशों के यूजर्स ने खूब करी खिंचाई

बकरा काटते देख रो दिया बच्‍चा, वायरल वीडियो शेयर कर कंगना की बहन ने की ये अपील