‘The Sky Is Pink’ में आखिरी बार नजर आएंगी जायरा वसीम, अल्लाह के लिए बॉलीवुड को कहा अलविदा

अपने लेख में जायरा ने कहा है कि उन्हें शोहरत और प्यार सब मिला, लेकिन वे यह सब कभी नहीं चाहती थीं. जायरा के इस तरह एकदम से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने से बॉलीवुड हस्तियां भी हैरान हैं.

मुंबई: दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने ऐलान किया है कि वे फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं. इसकी घोषणा जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट करके दी.

जायरा ने लिखा, “पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. बॉलीवुड में कदम रखते ही मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए थे. युवाओं के लिए एक रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान बनी.”

“आज इंडस्ट्री में पांच साल पूरे करने के बाद, मैं ये कंफेस करना चाहती हूं कि मैं इस पहचान के साथ खुश नहीं हूं. काफी लंबे समय से मैंने ये महसूस किया कि मैंने कुछ और बनने के लिए इतना संघर्ष किया. इस फील्ड में मुझे ढेर सारा प्यार दिया, सपोर्ट किया और मेरे काम की प्रशंसा कीी, लेकिन इसके कारण में अपने रास्ते से भटक गई.”

Actress Zaira Wasim, ‘The Sky Is Pink’ में आखिरी बार नजर आएंगी जायरा वसीम, अल्लाह के लिए बॉलीवुड को कहा अलविदा

जायरा ने कहा, “जैसे ही मैंने उन चीजों को समझने की कोशिश की जिन्हें मैंने अपनी मेहनत, समय और भावनाएं दी हैं और एक नई जीवनशैली में ढलने की कोशिश की, तभी मुझे एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां अच्छी तरह से फिट हो सकती हूं लेकिन मैं यहां से जुड़ाव महसूस नहीं करती.  मैंने ऐसे वातावरण में काम करना जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान में दखल देता था. मेरे धर्म के साथ मेरे रिश्ते को खतरा था. मैंने इस रास्ते पर अनजाने में गुजरना जारी रखा, जबकि मैं खुद को समझाने की कोशिश करती रही कि मैं जो कर रही हूं वह ठीक है और वास्तव में यह सब मुझे प्रभावित नहीं कर रहा है.”

“मैंने अपने जीवन से सारी बरकत खो दी. बरकत वह शब्द है जिसका अर्थ सिर्फ खुशी, आशीर्वाद तक ही सीमित नहीं है, यह स्थिरता के विचार पर भी ध्यान केंद्रित करता है, जिसे लेकर मैंने बड़े पैमाने पर संघर्ष किया है.”

अपने बॉलीवुड से रिश्ता तोड़ने के ऐलान के साथ ही जायरा ने अपने लेख में कुरान का भी जिक्र किया है. जायरा ने लिखा, “यह रास्ता मुझे अल्लाह से दूर कर रहा है.”

जायरा के इस तरह अचानक इंडस्ट्री से अलविदा कह देने से सभी हैरान है. जायरा ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बाद शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आएंगी, लेकिन उनके फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा के बाद यह सवाल खड़ा होता है कि क्या वे इस फिल्म को बी करेंगी या नहीं.

दंगल गर्ल ने इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे जो वजह बताई है, क्या वाकई में वह वजह है या नहीं, यह तो जायरा ही बता सकती हैं. फिलहाल आपको बता दें कि जायरा ने न केवल फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है, बल्कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से सारे फोट और वीडियो भी हटा लिए हैं. ये सब देखकर ऐसा लगता है कि जायरा शायद किसी परेशानी से गुजर रही हैं, जो वे अभी खुलकर सामने नहीं रख पा रही हैं.