Judaiyaan Song Out: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड होने लगा दर्शन रावल का एक और जबरदस्त गाना

गाने के लिरीक्स रश्मी विराग ने लिखे है. वहीं म्यूजिक को डायरेक्ट ऋतिका बजाज और प्रोड्यूस गौरव चावला ने किया है. गाना दर्शन रावल और श्रेया घोषाल ने गाया है. टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और दर्शन रावल पर इसे फिल्माया गया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:45 pm, Sun, 18 October 20

मशहूर सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) एक और नया गाना लेकर आए हैं. नाम है ‘जुदाईयां’ (Judaiyaan). गाना दर्शन रावल और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और दर्शन रावल पर इसे फिल्माया गया है. यह गाना आज यानी रविवार को ही रिलीज किया गया है और इसके रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

गाने के लिरीक्स रश्मी विराग ने लिखे है. वहीं म्यूजिक को डायरेक्ट ऋतिका बजाज और प्रोड्यूस गौरव चावला ने किया है.  दरअसल श्रेया घोषाल और दर्शन रावल की आवाज लोगों को काफी पसंद है. यही वजह है कि रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड करने लगा है.

क्या वाकई शादी कर रहे हैं नेहा और रोहनप्रीत? इस सिंगर ने उठाया सच से पर्दा

https://www.instagram.com/p/CGUGTY1sENw/

इस गाने को काफी अच्छे तरीके से फिल्माया गया है. जिसमें सुरभि ज्योति औ दर्शन रावल दोनों ही एजेंट का रोल निभा रहे हैं. लोगों को सुरभि ज्योति और दर्शल रावल की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. ये गाना यूट्यूब पर फिल्हाल नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

कंगना रनौत ने निभाई भाई अक्षत की शादी से पहले ‘बधाई’ की रस्म, शेयर किया प्यारा वीडियो

https://www.instagram.com/p/CGeYpo-Fyst/

गाने की रिलीज की जानकारी देते हुए ज्योति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.  यहां देखिए वीडियो