‘मुमताज ठीक हैं, पहले जैसे ही खूबसूरत दिखती हैं’, मौत की अफवाहों पर बोली बेटी तान्या

इस अफवाह की शुरुआत फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के उस एक ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने मुमताज की मौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो रही थी कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज अब हमारे बीच नहीं रही हैं यानि उनका देहांत हो गया है.

इसकी शुरुआत फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के उस एक ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने मुमताज की मौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

हालांकि मुमताज एक दम स्वस्थ हैं और अपनी बेटी के साथ लंदन में है. वहीं मुमताज के स्वस्थ होने की जानकारी मिलने के बाद कोमल नाहटा ने भी ट्विटर के जरिए मांफी मांगी. कोमल नाहटा ने लिखा, “मुमताज जी के मरने की खबर पोस्ट करने के लिए मांफी चाहता हूं. भगवान की कृपा से वे एक दम स्वस्थ हैं.”

वहीं कमल नाहटा की उड़ाई गई अफवाहों पर ध्यान ने देने की गुजारिश करते हुए मुमताज की बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर कर यह बताया कि उनकी मां ठीक हैं और अफवाहों पर ध्यान न दें.

इस वीडियो के जरिए तान्या ने कहा, “मैं बताना चाहती हूं कि मेरी मां बिलकुल ठीक है. वे लंदन में है. कोमल नाहटा ने इस अफवाह की शुरुआत की और उनकी बातों को न सुनें. उन्होंने (मुमताज) ने आप सभी के लिए प्यार और किस भेजी है.”

इसके साथ ही तान्य ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरी मां की मृत्यु की एक और अफवाह को खत्म करती हूं. वह हमेशा की तरह स्वस्थ और सुंदर दिख रही हैं और उन्होंने मुझे अपने प्रशंसकों को यह बताने के लिए कहा है कि वह ठीक हैं. यह सब बकवास है.”