गोकुलधाम में लौटेंगी दया भाभी, क्या दिशा वकानी करेंगी कमबैक ?

दया भाभी अक्टूबर से शो में एंट्री ले सकती हैं, नवरात्र के दिनों में दया का आगमन हो सकता है, जिसके बाद “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की रौनक और भी ज्यादा बढ़ जाएगी

सोनी सब के टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ने हाल ही में अपने 3000 एपिसोड्स पुरे किए हैं. ऐसे में अब TMKOC फैंस के लिए हमारे पास एक गुड न्यूज है. खबर है कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की जान यानि के दया भाभी शो में वापस लौट सकती हैं. जिसके बाद एक बार फिर से हमें जेठालाल और दया भाभी के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. जहां धमाल भी खूब होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दया भाभी अक्टूबर से शो में एंट्री ले सकती हैं, नवरात्र के दिनों में दया का आगमन हो सकता है, जिसके बाद “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की रौनक और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. इस खुशी के बीच एक सवाल ये भी है कि क्या दिशा वकानी ही इस किरदार को निभाएंगी, या शो के मेकर्स दिशा की जगह किसी और को शो में लाने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें, शो के मेकर्स ने दिशा को शो में लाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उनकी शादी होने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था… लेकिन अब शो के मेकर्स उन्हें किसी भी तरह से शो में लाना चाहते हैं, जिसके लिए वो किसी भी प्रकार का अडजस्टमेंट करने के लिए तैयार हैं.

View this post on Instagram

❤ follow @tmkocinsta

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal) on

अगर दिशा और शो के प्रोडूसर असित मोदी की बातचीत सफल हुई तो हम बहुत जल्द दिशा को टीवी पर देख पाएंगे. लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो हम दया भाभी के किरदार में किसी और एक्ट्रेस को देखेंगे. एक साल पहले भी अक्टूबर महीने में दिशा वकानी ने लंबे इंतजार के बाद तारक मेहता में एक छोटे से सीक्वेंस के लिए शूटिंग की थी. पर उसके बाद वह शो में वापस नहीं लौटी. एक पोर्टल के मुताबिक उनके पति उस वक्त राजी नहीं थे. इस बात पर दिशा के पति मयूर का कहना है कि शो में वापस आने का निर्णय केवल दिशा का ही होगा.

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अपनी एक्टिंग से शो में जान डालती थीं. दिशा सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थी. नवंबर 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया जिसके बाद से अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है. दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार में उनके फैंस आज भी याद करते हैं. आज भी दर्शक उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. अगर दिशा की जगह कोई नई दया भाभी आती है तो TMKOC के उस नई एक्ट्रेस को  कैसे स्वीकारेंगे यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा.

[ यह भी पढ़ें : RIP: पंचतत्व में विलीन हुए एसपी बालासुब्रमण्यम, पुलिस सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार ]

Related Posts