47 साल में मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने कभी नहीं ली छुट्टी, अमिताभ बच्चन ने शेयर की सक्सेस स्टोरी

27 जनवरी को अमिताभ ने ट्विटर पर अपने मेकअप आर्टिस्ट की कहानी शेयर की जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी ट्विटर पोस्ट से पता चलता है कि वे अपने साथ काम करने वाले लोगों पर कितना भरोसा करते हैं.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं और वह अपने फैन्स से बराबर कनेक्शन में बने रहते हैं. 27 जनवरी को उन्होंने ट्विटर पर अपने मेकअप आर्टिस्ट की कहानी शेयर की जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी ट्विटर पोस्ट से पता चलता है कि वे अपने साथ काम करने वाले लोगों पर कितना भरोसा करते हैं.

अमिताभ ने कुछ तस्वीरें ट्वीट करके लिखा ‘दीपक, 47 वर्षों से मेरे मेकअप मैन. उन्होंने मराठी और भोजपुरी में अपनी कमाई से फिल्में बनाईं. अपनी पत्नी के लिए एक छोटा सा रूम पार्लर शुरू किया. आज इस पार्लर को 40 साल पूरे हुए हैं. तीन स्टोरी बिल्डिंग में 40 से ज्यादा एंप्लॉई हैं लेकिन उन्होंने मेरे मेकअप से कभी छुट्टी नहीं ली.’

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 1969 में फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत की थी और दीपक सावंत 1973 में उनके साथ आए थे. अमिताभ के मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्पेशलिस्ट के तौर पर उन्होंने काम शुरू किया. बीच में जब कुछ समय तक अमिताभ बच्चन ने फिल्मों से ब्रेक लिया था तब भी दीपक उनका खयाल रखते थे. दीपक ने एक फिल्म बनाई थी जिसमें अमिताभ बच्चन ने बिना फीस लिए काम किया था. खास बात ये कि फिल्म के समय वह बीमार थे.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म झुंड का पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है जिसमें वह फुटबॉल कोच के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं और इसकी शूटिंग नागपुर में हुई है.

ये भी पढ़ेंः

Jhund का धमाकेदार टीजर जारी, देखें अमिताभ बच्‍चन का धांसू डायलॉग – झुंड नहीं टीम कहिए टीम

अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘झुंड’ का पहला लुक पोस्टर जारी

बिग बी की फिल्म ‘झुंड’ को लीगल नोटिस, हैदराबाद के फिल्ममेकर ने लगाया कॉपीराइट का आरोप