Bigg Boss 13 : घरवालों को कार में बिठा घुमाने ले गईं दीपिका, बिग बॉस में पहली बार हुआ ऐसा

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं. उनके साथ विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी शामिल होंगे.
bigg boss 13 weekend ka vaar, Bigg Boss 13 : घरवालों को कार में बिठा घुमाने ले गईं दीपिका, बिग बॉस में पहली बार हुआ ऐसा

‘बिग बॉस 13’ में वीकेंड का वार सबसे ज्यादा खास होता है. इस दिन कुछ न कुछ नया जरूर देखने को मिलता है, जिससे एंटरटेनमेंट का तड़का डबल हो जाता है. सलमान के साथ- साथ शो में आने वाले गेस्ट इसे और खास बना देते हैं. गेस्ट के आने से घर का माहौल भी काफी अच्छा हो जाता है.

इस बार वीकेंड के वार को खास बनाने के लिए आ रही हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. वे बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो अब से पहले बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुआ.

दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं. उनके साथ विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी शामिल होंगे. शो में दीपिका, सलमान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगी. वे उनसे कई मजेदार टास्क भी करवाने वाली हैं.

इसके बाद दीपिका घर के अंदर भी जाएंगी, जहां वे सभी कंटेस्टेंट्स से टास्क करवाएंगी. विनर टीम को दीपिका के साथ ड्राइव पर जाने का मौका मिलेगा. ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब कंटेस्टेंट्स को शो के दौरान घर से बाहर जाने का मौका मिलेगा.

सोशल मीडिया में दीपिका और कंटेस्टेंट्स के कार राइड के फोटोज भी काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनके साथ शहनाज, आरती , शेफाली जरीवाला, मधुरिमा और विशाल आदित्य नजर आ रहे हैं. ये सभी टास्क जीत कर दीपिका के साथ कार राइड का लुत्फ उठाने वाले हैं.

 

ये भी पढ़ें – ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर किया ब्लॉक, ये है वजह  

 65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा- अपना टॉप उठाओ, Hostage की एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Related Posts