अगले तीन दिनों में क्या सरप्राइज देंगी दीपिका पादुकोण? फैंस को है बेसब्री से इंतजार

'थ्री डेज टू गो' लिखकर दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने फैंस के दिमाग में अब यह डाल दिया है कि एक्ट्रेस तीन दिन बाद जरूर कोई सरप्राइज देगी.

कोविड-19 लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुन बत्रा (Shakun Batra) की आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ दिन पहले गोवा पहुंचीं. ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने भी बाद में दीपिका को शूट पर जॉइन किया. इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है.

दीपिका जब एयरपोर्ट के लिए निकलीं तो उन्होंने नियोन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. फिलहाल, अब गोवा से दीपिका ने अपने फैंस को टीज करने की कोशिश की है. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने गोवा की एक बहुत ही खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘थ्री डेज टू गो.’

ये भी पढ़ें- Confession: बॉलीवुड में काम के बदले ‘कास्टिंग काउच’ की बातें गलत – श्वेता त्रिपाठी

‘थ्री डेज टू गो’

दीपिका ने इस फोटो पर अपने को-स्टार और प्रोडक्शन टीम के लोगों को भी टैग किया है. ‘थ्री डेज टू गो’ लिखकर दीपिका ने अपने फैंस के दिमाग में अब यह डाल दिया है कि एक्ट्रेस तीन दिन बाद जरूर कोई सरप्राइज देगी. फैंस अब बेसब्री से इन तीन दिनों के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं.

चूंकि फिल्म का टाइटल पर सार्वजनिक नहीं किया गया है, तो हमें लग रहा है कि शायद तीन दिन बाद वो फिल्म के टाइटल की ही घोषणा करें. और क्या पता कि फैंस फिल्म के पोस्टर या टीजर का इंतजार कर रहे हों.

ये भी पढ़ें- किसके डर से अब कंगना रनौत का साथ देने को मजबूर हुए अध्ययन सुमन?

दीपिका अभी कुछ दिनों तक गोवा में ही रहेंगी, जहां पर फिल्म के कई सीन शूट होने हैं. यह फिल्म 12 फरवरी, 2012 को रिलीज होनी है. हालांकि कोरोना के कारण शूट शेड्यूल में बदलाव आया है, तो इससे कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव हो सकता है.

Related Posts