‘छपाक’ में दीपिका का लुक देखा तो नहीं पहचान सकेंगे आप

मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं, जो कि न खुद एक पीड़िता है बल्कि स्टॉप एसिड अटैक कैम्पेन के जरिए अन्य एसिड अटैक पीड़िताओं की मदद भी करती हैं.
Deepika Padukone Film Chhapaak, ‘छपाक’ में दीपिका का लुक देखा तो नहीं पहचान सकेंगे आप

मुंबई: फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण का पहला लुक आउट हो चुका है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी को जीते हुए दिखाई देंगी, कि कैसे वे अपने परिवार के साथ आराम से जिंदगी गुजर बसर कर रही थीं और फिर कैसे एक एसिड अटैक ने उनकी पूरी जिंदगी को ही बदल डाला.

‘छपाक’ में अपना लुक वाला पोस्टर दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्ताग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में दीपिका एकदम अलग नजर आ रही हैं और बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहीं. इस तस्वीर को देखकर तो एक बार आप भी धोखा खा जाएंगे कि शायद ये लक्ष्मी ही है. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपने कैप्शन पर लिखा, “मालती, एक ऐसा किरदार जो हमेशा मेरे साथ रहेगा.” इसके साथ ही दीपिका ने जानकारी दी कि आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं, जो कि न खुद एक एसिड अटैक पीड़िता है बल्कि स्टॉप एसिड अटैक कैम्पेन के जरिए अन्य एसिड अटैक पीड़िताओं की मदद भी करती हैं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा अभिनेता विक्रांत मेसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं ‘छपाक’ के जरिए दीपिका पादुकोण निर्माता के तौर पर हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं.

बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर जब एसिड से अटैक किया गया था, तब वे महज 15 साल की थीं. यह हादसा उनके साथ साल 2005 में हुआ था. आरोपी ने लक्ष्मी से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन लक्ष्मी ने उसे ठुकरा दिया, जिसके बाद आरोपी ने उनपर एसिड डाल दिया. इस हादसे में लक्ष्मी का चेहरा और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से झुलस गए. इस हादसे ने लक्ष्मी की पूरी जिंदगी ही बदल डाली और इसी बीच उन्हें साथ मिला आलोक दिक्षित का, जिन्होंने न केवल लक्ष्मी की मदद की, बल्कि उनसे शादी भी की. आज लक्ष्मी और आलोक अपने ग्रहस्थ जीवन में बहुत खुश हैं और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम पीहू है.

Related Posts