ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिली दीपिका पादुकोण, रणबीर की मां ने दिया स्पेशल गिफ्ट

ऋषि कपूर पिछले कुछ महीनों से अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं. दीपिका पादुकोण ऋषि कपूर के हालचाल पूछने के लिए न्यूयॉर्क में उनके स्थान पर पहुंची थीं.

मुंबई: इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मेट गाला के लिए न्यूयॉर्क में दिखाई दी थीं. इस दौरान दीपिका ने थोड़ा वक्त अपने लिए भी निकाला. यहां उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के माता-पिता और मशहूर अभिनेता-अभिनेत्री ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मुलाकात भी की.

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीनों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें ये तीनों मुस्कुराते और आपस में गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में नीतू ने लिखा, “प्यारी दीपिका के साथ शाम बेहद मजेदार रही. उन्हें ढेर सारा प्यार.”

 

View this post on Instagram

 

Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

वहीं नीतू सिंह से दीपिका को तोहफे में एक ब्रेसलेट भी मिला, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

ऋषि कपूर पिछले कुछ महीनों से अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं. पिछले महीने उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि कुछ ही महीनों में ऋषि भारत वापस आ जाएंगे. इस बीच यह खबर आई थी कि वह अब ‘कैंसर फ्री’ हैं.

नीतू, इस दौरान ऋषि के साथ रहीं और कुछ खास तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर कर उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट देती रहीं. इस बीच आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अनुपम खेर जैसे कई बॉलीवुड कलाकार न्यूयॉर्क में ऋषि से मुलाकात कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *