सामने आई दीपिका की वॉट्सऐप चैट – देखिए दीपिका ने कैसे पूछा – माल है क्या?

दीपिका ने करिश्मा से पूछा है कि तुम्हारे पास माल है क्या? जिसका जवाब करिश्मा ने ये कहकर दिया है कि माल घर पर है लेकिन अगर तुम चाहो तो अमित के जरिए ये माल तुमको पहुंचा देती हूं.

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की वो चैट मीडिया को दे दी है जिसमें दीपिका ने अपने मैनेजर्स से पूछा था कि माल है क्या? दीपिका ने बाकायदा एक चैट ग्रुप बना रखा था जिसमें वो अपनी सबसे करीबी मैनेजर्स करिश्मा प्रकाश और जया साहा को लगातार मैसेज किया करती थीं. इस चैट में दीपिका से जया और करिश्मा बात कर रही हैं.

यहां आप देख सकते हैं कि उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान का नाम भी इस चैट में है और क्वान के बदनाम सीईओ अनिर्बन ब्ला का नाम भी इस चैट में है. ये लोग आपस में दीपिका के प्रोजेक्ट्स में कमीशन की बात भी कर रहे हैं.

दीपिका का नेटवर्क बनाने के लिए ये लोग लगातार उनको पार्टियों में लोगों से मिलवाते थे. ये प्रोफेशनल पार्टियां होती थीं जिनमें ये तय होता था कि दीपिका को कौन से ब्रांड एंडोर्समेंट मिलेंगे. फिल्में मिलेंगी और कैसे उनका मार्केट में पोजिशन किया जाएगा.

इस चैट में आप ये भी देख सकते हैं कि ये लोग आपस में दीपिका के दोस्तों की तरह बातें कर रहे हैं. जया और करिश्मा के पार्टी में आने पर दीपिका ने खुशी भी जताई है. प्री ड्रिंक्स का नाम भी लिया जा रहा है.

दीपिका ने करिश्मा से पूछा है कि तुम्हारे पास माल है क्या? जिसका जवाब करिश्मा ने ये कहकर दिया है कि माल घर पर है लेकिन अगर तुम चाहो तो अमित के जरिए ये माल तुमको पहुंचा देती हूं. दीपिका ने जोर देकर कहा है कि उनको वीड यानी गांजा नहीं चाहिए बल्कि हैश यानी हशीश चाहिए.

क्या होता है हशीश?

हैश एक किस्म का पौधा होता है जिसकी पत्तियों को सुखाकर हशीश बनाया जाता है और फिर से कागज की सिगरेट बनाकर या फिर पाइप के माध्यम से स्मोक किया जाता है. माना जाता है कि इसस जबरदस्त नशा होता है और मतिभ्रमित नहीं होती. इसे लेने के बाद कोई पहचान नहीं सकता कि ड्रग्स का सेवन किया गया है. ये लेने वाले की एनर्जी लेवल को स्फूर्ति प्रदान करता है.

Related Posts