कैसे हटाया RK वाला टैटू? देखिए दीपिका पादुकोण का जवाब

दीपिका एक के बाद एक कई सवालों के जवाब देती गईं, लेकिन जब उन्होंने यह सवाल पढ़ा कि दीपिका ने अपना आरके वाला टैटू कैसे हटवाया तो...

दीपिका पादुकोम इन दिनों अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी अहम भूमिका में हैं.

एक तरफ जहां दीपिका की फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हैं, तो वहीं दूसरी ओर हाल ही में उनके RK टैटू को लेकर भी खूब चर्चाएं गरम रहीं. दीपिका के इस टैटू को लेकर कई बातें कही गईं, कि रणबीर कपूर के नाम के इस टैटू को रणवीर सिंह से शादी के बाद उन्होंने हटवा दिया और न जानें कितनी ही गॉसिप इस टैटू को लेकर की गईं.

इस मसले पर दीपिका काफी समय से चुप्पी साधे बैठी थीं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अब इसे लेकर खुलकर बात की है. Koimoi.com के सवाल-जवाब वाले शो पर दीपिका ने उन सवालों का जवाब दिया, जो कि उन्हें लेकर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

दीपिका एक के बाद एक कई सवालों के जवाब देती गईं, लेकिन जब उन्होंने यह सवाल पढ़ा कि दीपिका ने अपना आरके वाला टैटू कैसे हटवाया तो इस पर दीपिका ने कैमरे के सामने हंसकर देखा और एकदम फनी स्टाइल में आंख मार दी.

बताते चलें कि रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था, लेकिन दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. रिलेशनशिप के दौरान दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद उन्हें इसे हटवा दिया.

हाल ही में दीपिका साड़ी में दिखाई दी थीं, तब उनकी गर्दन पर वह टैटू नहीं दिखाई दिया था. इसके कारण उनके फैंस थोड़े दुविधा में थे आखिर उन्होंने अपने टैटू से कैसे निजात पाया.

 

ये भी पढ़ें-  लाखों जवानों की अनसुनी कहानियां दिखाएगी ‘बंकर’, सन्‍न कर देगा सैनिकों का मेंटल ट्रॉमा

Chhapaak Review : कमजोर दिल वालों के लिए नहीं, समाज का आइना है दीपिका की ये फिल्‍म