• Home  »  बॉलीवुडमनोरंजन   »   ‘माल’ का मतलब ‘ड्रग्स’ नहीं, एनसीबी से पूछताछ में बोलीं दीपिका पादुकोण

‘माल’ का मतलब ‘ड्रग्स’ नहीं, एनसीबी से पूछताछ में बोलीं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड (Bollywood) की तीनों बड़ी अभिनेत्रियों ने एनसीबी के सामने किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:29 pm, Sun, 27 September 20
Deepika Padukone, Drugs Case, Bollywood News

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा शनिवार को ड्रग्स मामले (Drugs Case) में पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बुलाया गया था. बॉलीवुड (Bollywood) की तीनों बड़ी अभिनेत्रियों ने एनसीबी के सामने किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया. वहीं दीपिका ने एनसीबी अधिकारियों से पूछताछ के दौरान कहा कि माल का मतलब ड्रग्स नहीं है.

हालांकि, एनसीबी ने अपने एक बयान में कहा है कि उन्होंने किसी भी अभिनेत्री को क्लीन चिट नहीं दी है. साथ ही संकेत दिया कि उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. फिलहाल, एनसीबी ने दीपिका, करिश्मा, रकुल, श्रद्धा, सारा, जया साहा और सिमोन खंबाटा के फोन इंडियन इविडेंस ऐक्ट के तहत जब्त कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Drugs Case: क्षितिज की कोर्ट में पेशी, एनसीबी ने मांगी 9 दिन की रिमांड

‘माल’ का मतलब ‘ड्रग्स’ नहीं

दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह 9.50 बजे एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची थीं. एनसीबी की एसआईटी ने पादुकोण से लगभग साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की. पहले दीपिका से व्यक्तिगत रूप से और बाद में 2017 की चैट के बारे में प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ बिठाकर उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ में दीपिका ने स्वीकार किया कि वह वास्तव में चैट का हिस्सा थीं.

चैट में दीपिका ने करिश्मा से पूछा कि ‘माल है क्या’? एनसीबी दीपिका से यह जानना चाहता था कि आखिर इस माल का अर्थ क्या है? मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दीपिका ने इस सवाल पर एनसीबी अधिकारियों से कहा कि जिस ‘माल’ का उल्लेख किया जा रहा है, वह ड्रग्स नहीं था.

ये भी पढ़ें- पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका, एनसीबी के अधिकारी बोले- न खेलें ‘इमोशनल कार्ड’

खबरों की माने तो पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं. दीपिका पादुकोण से एनसीबी के पांच अधिकारियों ने पूछताछ की थी. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान दीपिका तीन बार रोईं. दीपिका के रोने पर अधिकारियों ने उनसे ‘इमोशनल कार्ड’ न खेलने को कहा.