दीपिका पादुकोण बोलीं- नहीं बनाना चाहिए मां बनने का दबाव

दीपिका पादुकोण ने अपने गर्भवती होने की खबरों को महज अफवाह बताया और साथ ही यह खुलासा भी किया कि उनसे कहा जा रहा है कि मां बनने का सुख बहुत अहम होता है.

मुंबई: पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने से पहले बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, इससे पहले छह साल तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेनशिप में रहे थे. यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चुलबुली जोड़ी है. वहीं इन दिनों यह खबर बहुत चर्चा में है कि दीपका पादुकोण गर्भवती हैं.

हालांकि दीपिका पादुकोण ने इन खबरों को महज अफवाह बताया और साथ ही यह खुलासा भी किया कि उनसे कहा जा रहा है कि मां बनने का सुख बहुत अहम होता है.

एक इंटरव्यू में मां बनने वाली खबर पर बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, “हां, मैं यह सुन रही हूं कि मां बनने का सुख किसी महिला के लिए बहुत अहम होता है और ये किसी न किसी दिन होगा ही. मेरा ये मानना है कि शादी के बाद महिलाओं पर मां बनने का दवाब नहीं बनाना चाहिए और उनसे इस तरह के सवाल पूछना बहुत ही गलत बात है. जिस दिन हम इस तरह के सवाल पूछना बंद कर देंगे उस दिन एक बदलाव ला पाएंगे.”

फिलहाल अभी दीपिका का मां बनने का कोई इरादा नहीं है. वे इन दिनों दिल्ली में फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्म एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवार की भूमिका में दिखेंगी, कि कैसे वे अपने परिवार के साथ आराम से जिंदगी गुजर बसर कर रही थीं और फिर कैसे एक एसिड अटैक ने उनकी पूरी जिंदगी को ही बदल डाला.