दीपिका-सारा-श्रद्धा के फोन का डेटा रीट्रिव करने में लगा एनसीबी, अब रडार पर 10 बड़े एक्टर

माना जा रहा है दीपिका (Deepika Padukone), सारा (Sara Ali Khan) और श्रद्धा (Shraddha Kapoor) के फोन से डेटा रीट्रिव करने के बाद एनसीबी के हाथों बड़े सबूत लग सकते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:51 pm, Tue, 29 September 20
Deepika Padukone, Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan, Drugs Chat, NCB
दीपिका-सारा-श्रद्धा के परिवार का रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच लगातार जारी है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम सामने आने के बाद अब एनसीबी की जांच का दायरा बढ़ गया है.

सभी अभिनेत्रियों के फोन जब्त कर उनका डिलीट हुए डेटा रीट्रिव करने की कोशिश में एनसीबी लगी है. वहीं खबरों के माने तो जांच के दौरान एनसीबी के सामने फिल्म इंडस्ट्री के दस बड़े अभिनेताओं का नाम सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोम, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के फोन को खंगालने पर कुछ बड़े अभिनेताओं का नाम सामने आया है.

अरबाज खान ने ट्रोलर्स के खिलाफ किया केस, फैला रहे थे फेक न्यूज

सबूत जुटाने में लगा एनसीबी

ऐसे में एनसीबी का अगला कदम बॉलीवुड के इन बड़े अभिनेताओं को पूछताछ के लिए समन भेजकर जांच को आगे बढ़ाना हो सकता है. बताया जा रहा है कि एनसीबी की रडार पर ए-लिस्टर एक्टर हैं, जो कि इन अभिनेत्रियों के साथ पार्टी में शामिल होते थे. ऐसा माना जा रहा है कि अगर इन पार्टियों में ड्रग्स का सेवन किया जाता था, तो एनसीबी उन बड़े अभिनेताओं को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकता है.

समन भेजने से पहले एनसीबी इन अभिनेताओं के खिलाफ सबूत तलाशने में लगी है. बताते चलें कि एनसीबी अध्यक्ष पहले ही अपने एक बयान में स्पष्ट कर चुके हैं कि बिना किसी सबूत के एनसीबी अभी किसी को समन नहीं भेजेगा. माना जा रहा है दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन से डेटा रीट्रिव करने के बाद एनसीबी के हाथों बड़े सबूत लग सकते हैं.

Shocking : रकुल प्रीत की हाई कोर्ट में गुहार – ड्रग्स केस में नाम आने पर फिल्मों से निकाला गया

शुक्रवार को एनसीबी ने रकुलप्रीत से पूछताछ की थी. इस बीच रकुलप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी. आज इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद हाई कोर्ट ने इस मामले में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया और केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया. केंद्र की तरफ से हाई कोर्ट में कहा गया कि ऐसे समय मे हाई कोर्ट का कोई भी आदेश सीबीआई द्वारा की जा रही जांच पर सीधा असर डाल सकता है.