‘छपाक से पहचान ले गया’, रुला देगा दीपिका पादुकोण की ‘Chhapaak’ का टाइटल ट्रैक

दीपिका की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.
Chhapaak Title Track, ‘छपाक से पहचान ले गया’, रुला देगा दीपिका पादुकोण की ‘Chhapaak’ का टाइटल ट्रैक

बॉलीवुड फिल्म ‘छपाक’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी.

दीपिका की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

वहीं फिल्म के टाइटल ट्रैक की बात करें तो यह गाना एसिड से झुलसी कई पीड़ित लड़कियों के दर्द को बयां करता है. गाने के बोल हैं- ‘छपाक से पहचान ले गया.’ यह गाना आपकी आंखें नम कर सकता है. इसमें आपको दिखेगा कि कैसे लक्ष्मी अग्रवाल ने एसिट अटैक के बाद अपनी जिंदगी के साथ संघर्ष किया और कई उतार-चढ़ाव देखे.

शंकर, एहसान और लॉय द्वारा कम्पोज़ किए गए इस गाने को अपनी आवाज अरिजीत सिंह ने दी है. इससे पहले दीपिका ने गाने के शुरुआत का एक फोटो शेयर किया था, जिसके साथ ही उन्होंने यह ऐलान किया था कि आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने वाला है.

लक्ष्मी अग्रवाल पर जब एसिड से अटैक किया गया था, तब वे महज 15 साल की थीं. यह हादसा उनके साथ साल 2005 में हुआ था. आरोपी ने लक्ष्मी से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन लक्ष्मी ने उसे ठुकरा दिया, जिसके बाद आरोपी ने उनपर एसिड डाल दिया.

इस हादसे में लक्ष्मी का चेहरा और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से झुलस गए. इस हादसे ने लक्ष्मी की पूरी जिंदगी ही बदल डाली और इसी बीच उन्हें साथ मिला आलोक दिक्षित का, जिन्होंने न केवल लक्ष्मी की मदद की, बल्कि उनसे शादी भी की. हालांकि अब खबरें ये हैं कि लक्ष्मी और आलोक अब साथ में नहीं रह रहे. उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम पीहू है.

 

ये भी पढ़ें-   Selfie को हिंदी में क्‍या कहते हैं? अमिताभ बच्‍चन का जवाब कर देगा हैरान

‘प्‍यार प्‍योर है… और नफरत भी’, देखें आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म ‘मलंग’ का फर्स्‍ट लुक

Related Posts