जिन कर्मचारियों को मुड़कर नहीं देखते, उन हीरो की कहानी है ‘होटल मुंबई’: देव पटेल

26/11 को ताज होटल पर हुए आतंकी हमले की सच्ची कहानी को फिल्म 'होटल मुंबई' में दिखाया गया है.

हाल ही में अनुपम खेर स्टारर फिल्म ‘होटल मुंबई’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस फिल्म की कहानी मुंबई में हुए आतंकी हमले पर आधारित है. इस फिल्म में  ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के चर्चित अभिनेता देव पटेल भी अहम भूमिका में हैं.

इस फिल्म पर बात करते हुए देव पटेल ने कहा कि फिल्म ‘होटल मुंबई’ मानवता और अनलाइक हीरोज की कहानी है, जो इसे बेहद विशेष बनाती है.  26/11 को ताज होटल पर हुए आतंकी हमले की सच्ची कहानी को फिल्म ‘होटल मुंबई’ में दिखाया गया है.

देव ने कहा, “फिल्म मेरे लिए इस होटल में काम करने वाले अनलाइक हीरोज की कहानी है. इस कहानी की सबसे खूबसूरत बात यही है कि जिन होटल कर्मचारियों को हम मुड़कर देखते तक नहीं हैं, वह हमें मानवता दिखाते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “ये वे ही लोग थे, जिन्होंने अपने मेहमानों की जान बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा दी, ऐसा करने के पीछे सिर्फ एक वजह थी, होटल उनके लिए उनका घर था.”

जी स्टूडियोज और पर्पस एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 29 नवंबर को भारत में रिलीज होगी. एंथनी मारस द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में आर्मी हैमर भी अहम भूमिका में हैं.

अनुपम ने कहा, “फिल्म रियल लाइफ हीरोज की कहानी है. इसमें बताया गया है कि कैसे उन्होंने अपने साहस को खोजा. कभी-कभी ऐसी घटना में आपको अपने भीतर से साहस खोजना पड़ता है.”

 

ये भी पढ़ें-  शिवाजी के योद्धा तानाजी ने 5,000 मुगल सैनिकों को दी थी मात, उन पर बन रही फिल्म का पोस्टर जारी

जान्हवी कपूर ने पहना प्राइस टैग लगा आउटफिट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल