धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों के ड्रग पेडलर से रिश्ते, अब करण जौहर की बारी ?

ड्रग पेडलर अंकुश अरेंजा को मुंबई के पवई इलाके से पकड़ा गया था. एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं

धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत सामने आया है. इन तस्वीर में आप क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ उस ड्रग पेडलर की तस्वीर देख सकते हैं जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इस ड्रग पेडलर का नाम है अंकुश अरेंजा.

अंकुश, अनुभव और क्षितिज की इन तस्वीरों से आप उन के बीच दोस्ती कितनी मजबूत थी उसका अंदाजा लगा सकते हैं. क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है.

करण के घर कथित ड्रग्स पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था. ऐसे में कहीं वो कड़ी तो नहीं जिनके जरिए इस पार्टी में ड्रग्स पहुंची ??

[ यह भी पढ़ें : किस करने से डरते हैं सलमान… जानिए क्यों लग रहा है सलमान खान को डर? ]

आपको बता दें, अंकुश अरेंजा मुंबई के पवई इलाके से पकड़ा गया था. एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं. इस कड़ी में अब लगातार छापेमारी जारी है जहां NCB लगातार लोगों को पकड़ रही है.

 

Related Posts