• Home  »  अभी अभी   »   कंगना को ‘हरामखोर’ बोलने पर संजय राउत पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- अपने शब्दों के लिए मांगें माफी

कंगना को ‘हरामखोर’ बोलने पर संजय राउत पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- अपने शब्दों के लिए मांगें माफी

कंगना (Kangana Ranaut), सुशांत केस (Sushant Case) के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर हमलावर हैं. वह मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर चुकी हैं. तभी से कंगना, शिवसेना (Shiv Sena) के निशाने पर हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:25 pm, Sun, 6 September 20

वैसे तो अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना किसी को भी शोभा नहीं देता है. पर जब आप एक पब्लिक फिगर हैं, तो आप पर हर किसी की नजर होती है. ऐसे में आप जब सार्वजनिक तौर पर गाली-गलौज करते हैं, तो उसकी निंदा भी होती है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए संजय राउत द्वारा (Sanjay Raut) अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) भड़क गई हैं.

दीया मिर्जा का कहना है कि अपनी अभद्र भाषा के लिए संजय राउत को कंगना से माफी मांगनी चाहिए. कंगना रनौत का समर्थन करते हुए दीया मिर्जा ने अपने ट्विटर पर लिखा- “संजय राउत के द्वारा शब्द ‘हरामखोर’ का इस्तेमाल किए जाने की मैं सख्त निंदा करती हूं. सर, आपको पूरा अधिकार है कि कंगना ने जो कुछ कहा आप उस पर नाराजगी जताएं, लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें- कंगना अगर महाराष्ट्र से माफी मांगती हैं तो मैं भी सोचूंगा… 

कहां हैं असहिष्णुता की बात करने वाले लोग?

वहीं, कंगना भी संजय राउत के बयान पर चुप नहीं रही थीं. अभिनेत्री ने ट्वीट किया- “मूवी माफिया ने साल 2008 में मुझे पागल लड़की घोषित किया, 2016 में उन्होंने मुझे पीछा करने वाली और चुड़ैल कहा और अब 2020 में महाराष्ट्र के एक मंत्री मुझे हरामखोर लड़की का टाइटल दे देते हैं, क्योंकि मैंने यह कहा था कि एक मर्डर के बाद मुझे मुंबई में डर लगता है. आखिर अब कहां हैं असहिष्णुता की बात करने वाले लोग?”

दरअसल, कंगना और राउत के बीच रस्साकशी, अभिनेत्री के मुंबई की तुलना पीओके के साथ करने वाले बयान के बाद से ही चल रही है. कंगना, सुशांत केस के बाद से ही बॉलीवुड और मुंबई पुलिस पर हमलावर है. वह मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर चुकी हैं. तभी से कंगना, शिवसेना के निशाने पर हैं. यह विवाद उस समय और ज्यादा बढ़ गया, जब संजय राउत ने एक चैनल पर बयान देते हुए कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ कह डाला.

ये भी पढ़ें- संजय राउत ने लिखा- हिम्मत परखने की कोशिश न करे कोई

शिवसेना और संजय राउत के बाप की नहीं मुंबई

संजय राउत और कंगना रनौत के बीच जारी उस बयानबाजी में हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज भी कूद गए हैं. कंगना का समर्थन करते हुए अनिल विज ने संजय राउत पर निशाना साधा. शनिवार को अनिल विज ने कहा कि मुंबई, शिवसेना या संजय राउत के बाप की नहीं है. कंगना अपनी मुहिम जारी रखें. उन्हें, सरकार द्वार सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए.