सालों से गायब थी ‘दिल मिल गए’ सीरियल की ये एक्ट्रेस, FB पोस्ट कर बताई आपबीती

टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में रिद्धिमा का किरदार निभाने वाली शिल्पा आनंद ने फेसबुक पोस्ट कर सबको चौंका दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें मारने की कोशिश की गई.

मुंंबई: टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में रिद्धिमा का किरदार निभाने वाली शिल्पा आनंद पिछले 4 साल  से गायब थीं. 2007 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ में अपने अभिनय से शिल्पा आनंद ने दर्शकों को दिल जीत लिया था. वहीं इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि शिल्पा ने अपनी सगी बहन साक्षी की सास भावना भ्रमभट्ट पर उन्हें जान से मारने का गंभीर आरोप लगाया है.

2015 में शिल्पा आनंद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने शिल्पा आनंद से अपना बदलकर ओहाना शिवानंद कर लिया था. इन दिनों शिल्पा की जिन्दगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है, जिस वजह से उन्हें पुलिस थाने के भी काफी चक्कर लगाने पड़ रहे हैं.

इस मामले की शिल्पा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिल्पा ने पुलिस को बताया है कि उनकी बहन की सास ने उन्हें और उनकी मां को जान से मारने की कोशिश की. शिल्पा ने अपने फेसबुक पोस्ट में दावा किया है कि जब इस बात का पता भावना भ्रमभट्ट को पता चला कि शिल्पा ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है तो वे इंडिया छोड़कर अमेरिका चली गईं.

शिल्पा ने अपने फेसबुक पर यह भी लिखा कि अगर हिम्मत है तो भावना भ्रमभट्ट इंडिया आकर कानून का सामना करें. शिल्पा आनंद की बहन भी एक्ट्रेस हैं. वे साउथ की काफी फिल्मों में कर चुकी हैं. शिल्पा आनंद टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. शिल्पा के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी हैरान हैं और फिलहाल उनकी यह पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है.
ये भी पढ़ें-