एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर ‘अर्जुन पटियाला’, रिलीज हुआ पहला ट्रेलर

ट्रेलर देखकर ही पता चलता है कि सिनेमाघरों में यह फिल्म आपको हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

मुंबई: दिलजीत दोसांज, वरुण शर्मा और कृति सनन की मॉस्ट अवेटिड फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो कि सिनेमाघरों में आपको खूब गुदगुदाने वाली है.

बॉलीवु़ड जगत में इन दिनो पुलिसिया फिल्म बनने का दौर जारी है और यह फिल्म भी पुलिसवाले के रोमांस पर ही अधारित है, लेकिन यह फिल्म थोड़ा हटके है क्योंकि इस फिल्म में एक्शन भी है, रोमांस भी है और एक्शन-रोमांस में कॉमेडी भरी हुई है. ट्रेलर देखकर ही पता चलता है कि सिनेमाघरों में यह फिल्म आपको हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

फिल्म में दिलजीत दोसांज एक छोटे शहर के पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो कि फिल्मों का शौकीन होता है और फिल्मी स्टाइल में ही पुलिस की नौकरी करता है और प्यार की तलाश में है. वहीं कृति सनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं. कृति सनन इस फिल्म में वैसी ही नजर आ रही हैं, जैसी वे अपनी अन्य फिल्मों में नजर आई हैं. कृति की एक्टिंग हमेशा ही सराहनीय रही है और इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें भी वे अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैं.

इस फिल्म में कॉमेडी का डोज़ बढ़ाने का जो काम किया है वो वरुण शर्मा ने किया है. वरुण शर्मा ने एक बार फिर अपने अभिनय से प्रभावित किया है. ट्रेलर में वरुण काफी शानदार कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनका फिल्म में नाम ओनिडा है. ओनिडा नाम इसलिए है क्योंकि उनकी मां को टीवी देखना पसंद था लेकिन उनके पिता ने टीवी तोड़ दिया और जब फिल्म में वरुण का जन्म होता है तो उनकी मां उनका नाम ओनिडा रख देती है.

कुल मिलाकर ट्रेलर काफी शानदार है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और दिनेश विजन ने किया है. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.