रवि किशन जी जय महाकाल-जय महाकाल का नारा लगाए अपनी ही धुन में सवार रहते हैं: निरहुआ

बरहाल इंडस्ट्री में कलाकारों के अनबन की खबरें आम हैं और इन दोनों कलाकारों के बीच आखिर हुआ क्या है ये तो वे दोनों ही बता सकते हैं.

मुंबई: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग का एक वीडियो पिछले दिनों काफी वायरल हुआ, जिसमें निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) शो के सेट पर जबरदस्त मस्ती करते हुए दिखाई दिए. यह वीडियो तीन महीने पुराना है जब ये भोजपुरी स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे.

निरहुआ और खेसारी की मस्ती

कपिल शर्मा ने खेसारी लाल यादव से पूछा कि ऐसा सुना गया है कि आपका नाम पहले शत्रुघ्न था. इस सवाल के जवाब में खेसारी ने बताया कि उनका नाम पहले शत्रुघ्न था, लेकिन ज्यादा बोलने की बीमारी की वजह से उनका नाम खेसारी पड़ गया. इसके आगे खेसारी ने कपिल के मजे लेते हुए कहा कि मुझे भी आपकी तरह बहुत बोलने की बीमारी थी. कहीं भी बोलने लग जाता था, इसलिए लोगों ने मेरा नाम खेसरिया रख दिया.

वहीं ऑडियंस में से उठकर किसी  ने आम्रपाली दुबे के लिए एक गाना गाना भी गाया. गाने में जैसे ही आम्रपाली के साथ फ्लर्ट हुया तो कपिल शर्मा और निरहुआ अपनी सीट छोड़कर उठ गए और उस दर्शक की खिंचाई करने लगे.

निरहुआ का रवि किशन पर बड़ा बयान

कपिल ने जब पूछा कि रवि भाई क्यों नजर नहीं आ रहे तो इसका जवाब देते हुए निरहुआ तुरंत बोल उठे की रवि किशन जी जय महाकाल, जय महाकाल का नारा लगाए अपनी ही धुन में सवार रहते हैं और हमसे पूछे की कौन-कौन शो में जायेगा और अगर खेसारी है तो हम नहीं आएंगे.

इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार रवि किशन और खेसारी लाल यादव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बरहाल इंडस्ट्री में कलाकारों के अनबन की खबरें आम हैं और इन दोनों कलाकारों के बीच आखिर हुआ क्या है ये तो वे दोनों ही बता सकते हैं.

ये भी पढ़ें-     सिगरेट वाली तस्वीर के बाद अब प्रियंका की ये तस्वीर हुई वायरल

                     आलिया भट्ट ने ऑर्डर किया सब्यासाची का लहंगा, अगले साल करेंगी शादी