डायरेक्‍टर प्रशांत नील के बर्थ-डे पर फैंस की ‘KGF: Chapter 2’ की डिमांड

'KGF Chapter 2' साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे दर्शक देखना चाहते हैं. प्रशांत नील (Prashanth Neel) के जन्मदिन पर उनके फैंस KGF चैप्टर 2 की मांग कर रहे हैं. यश स्टारर इस मूवी ने 'बाहुबली 2 (Bahubali 2) को भी पछाड़ दिया है.
prashanth neel about KGF chapter 2, डायरेक्‍टर प्रशांत नील के बर्थ-डे पर फैंस की ‘KGF: Chapter 2’ की डिमांड

डायरेक्‍टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने 2 जून को अपना जन्मदिन मनाया और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दीं. साल 2018 में रिलीज होने वाली अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म यश अभिनीत ‘KGF: चैप्टर 1’ के बाद लोकप्रियता बटोरने वाले निर्देशक प्रशांत, फ्रैंचाइजी के दूसरे भाग के साथ एक नया बेंचमार्क सेट करना चाह रहे हैं. फिल्म KGF: चैप्टर 1 के हीरो यश (रॉकी भाई) ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

फैंस को है KGF चैप्टर 2 का इंतजार

‘KGF चैप्टर 2’ साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे दर्शक देखना चाहते हैं. प्रशांत के बर्थडे पर ‘KGF चैप्टर 2’ जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. प्रशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे की बधाई देने के साथ यश के पोस्टर और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि वह ‘केजीएफ 2’ के साथ कब वापसी कर रहे हैं. साथ ही, कई प्रशंसक यह भी जानना चाहते हैं कि कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से KGF 2 के रिलीज़ होने की तारीख बदल तो नहीं जाएगी.

संजय दत्त निभाएंगे ‘अधेरा’ की भूमिका

उनके एक फैंस ने लिखा है, “बाहुबली (Bahubali) के बाद यह एकमात्र फिल्म है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं”. KGF 2 का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि प्रशंसक नए अपडेट की मांग कर रहे हैं. यश स्टारर KGF चैप्टर 2, 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते क्या यह फिल्म भी डिजिटली रिलीज होगी और रिलीज की तारीख बदलेगी या नहीं. आपको बता दें कि KGF चैप्टर 2 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन अहम भूमिका मेें नजर आएंगे. संजय दत्त ‘अधेरा’ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. पहलेे ही फिल्म के हीरो के पहले लुक ने काफी उम्मीदें जगाई हैं.

सैटेलाइट राइट्स बेंचने के मामले में ‘बाहुबली’ को दी मात

KGF चैप्टर 2 में श्रीनिधि शेट्टी को लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाया गया है. KGF चैप्टर 1 की तरह यह फिल्म भी पांच भाषाओं- कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगी.

एक टीवी चैनल को ‘KGF चैप्टर 2’ के सैटेलाइट राइट्स लगभग 120 करोड़ रुपये में बेंचे गए हैं. सैटेलाइट राइट्स बेचने के मामले में यश स्टारर ने साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2‘ को भी पछाड़ दिया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts