Vikas Dubey Encounter: ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- मिल गई स्क्रिप्ट

कानपुर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर की खबर आने के बाद से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.
rohit shetty trending on internet, Vikas Dubey Encounter: ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- मिल गई स्क्रिप्ट

कानपुर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर (Encounter) की खबर आने के बाद से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रोहित शेट्टी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं. शुक्रवार की सुबह तेज बारिश होने के चलते विकास दुबे को ले जा रही कार के पलटने के बाद शुरू हुई मुठभेड़ की प्रक्रिया में पुलिस ने विकास दुबे को मार गिराया. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का नाम ट्रेंड करने लगा.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो एक्शन (Action) फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाने जाते हैं. रोहित की फिल्मों में उड़ती हुई कारें, उनका पलटना, विस्फोट हो जाना ये सब बहुत आम है. ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी, ‘सिंघम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ और ‘सिंबा’ में इस तरह के द्दश्य देखे जा सकते हैं. ऐसे में विकास दुबे की कार पलटने के वाकये को यूजर्स रोहित शेट्टी की फिल्म की स्क्रिप्ट से जोड़कर देख रहे हैं.

एक यूजर ने उनकी एक तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, “जब रोहित शेट्टी ने सुना कि फेक एनकाउंटर और गाड़ी पलट गई. #encounter.”

एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “रोहित शेट्टी उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने के लिए यूपी पुलिस पर कॉपीराइट का दावा करेंगे.”

एक ने लिखा, “रोहित शेट्टी खुश हैं कि उन्हें अपनी नई फिल्म की पटकथा के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे. समय और पैसे दोनों की बचत.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts