रोहन राय को है जान का खतरा, लिए पावरफुल लोगों के नाम- नितेश राणे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश को कॉमन फ्रेंड से ये जानकारी मिली है कि रोहन इस वक्त काफी ज्यादा प्रेशर में है और उसे जान का खतरा है. इसी के साथ नितेश राणे ने कई और बड़े खुलासे भी किए हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 5:16 pm, Sun, 20 September 20

बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने दिशा सालियान की मौत मामले में एक बार फिर बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि दिशा (Disha Salian) का बॉयफ्रेंड रोहन राय (Rohan Rai) जानता है कि दिशा की मौत क्यों हुई लेकिन सामने आने को तैयार नहीं है. नितेश राणे ने दावा किया है कि रोहन को अपनी जान का खतरा है इसलिए वह बाहर आने से कतरा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश को कॉमन फ्रेंड से ये जानकारी मिली है कि रोहन इस वक्त काफी ज्यादा प्रेशर में है और उसे जान का खतरा है. इसी के साथ नितेश राणे ने कई और बड़े खुलासे भी किए हैं. उन्होंने बताया कि रोहन इस मामले में काफी कुछ जानता है और इसीलिए वो डरा हुआ है. इसी के साथ उसने कई पावरफुल लोगों का नाम भी लिया है.  नितेश राणे का दावा है कि रोहन ने उनके सामने कुछ पावरफुल लोगों का नाम लिया है. ऐसे में सीबीआई उन 5 लोगों के मोबाइल फोन के टावर लोकेशन मिलाने चाहिए जिनका रोहन ने नाम लिया है. अगर ये मिल जाते हैं तो मामला पूरा साफ हो जाएगा.

इससे पहले नितेश राणे ने रोहन राय के लिए सुरक्षा की मांग की थी और दावा किया था वह दिशा सालियान की मौत का राज खोल सकता है. उन्होंने केंद्र को पत्र लिखते हुए कहा था कि उन्होंने अपने पत्र में लिखा, ‘सीबीआई मामले की जांच कर रही है. दिशा और सुशांत की मौत कहीं न कहीं एक दूसरे से जुड़ी हुई है. रोहन राय का बयान इन दोनों की मौत के मामले में काफी अहम साबित हो सकता है. ऐसे में उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए.’

नितेश राणे ने चिट्ठी में लिखा, ‘सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर की मौत रहस्यमयी हालातों में हुई. हैरानी होती है ये जानकर कि दिशा के साथ रहने वाले रोहन राय के साथ अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है. रोहन रॉय उस वक्त भी मौजूद थे जब दिशा बिल्डिंग से गिरी थीं. लेकिन फिर भी उन्होंने कहा कि वह 20-25 मिनट में नीचे घटना स्थल पर पहुंचे.’