फिर साथ आएगी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी, ऐसा होगा नया प्रोजेक्ट

टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की वजह से काफी लोकप्रियता मिली. इस शो ने 1500 से भी ज्यादा एपिसोड्स का आंकड़ा पार कर लिया था.

सीरियल “ये है मोहब्बतें”(Yeh Hai Mohibattein) में अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ( Divyanka Tripathi ) और करण पटेल ( Karan Patel ) फिर से एक बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. रमण कुमार भल्ला और इशिता की जोड़ी को लोगों ने हमेशा से काफी प्यार दिया है. इसीलिए दिव्यांका करण के फैन्स  के लिए यह एक गुड न्यूज है.

दरअसल इस बार दिव्यांका और करण टूथपेस्ट के विज्ञापन के लिए एक साथ नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में इस विज्ञापन के लिए शूटिंग भी पूरी की है. यह है मोहबत्तें में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट यानि दंत चिकित्सक की भूमिका निभाई थी. इस विज्ञापन में भी दिव्यांका दंत चिकित्सक बनी हैं और करण बने हैं उनके मरीज.

आप को बता दें दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने साकार कि हुई रमन इशिता की जोड़ी टीवी के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं. उनके फैन्स उन्हें स्क्रीन पर साथ देखना काफी पसंद करते हैं. दोनों की केमेस्ट्री को छोटे परदे पर काफी पसंद किया गया था. उन्होंने अपनी पसंदीदा जोडी के लिए कई नाम भी रखे हैं .

गुरमीत चौधरी – देबिना बनर्जी को हुआ कोरोना, कहा – हम क्वारंटाइन हैं

टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की वजह से काफी लोकप्रियता मिली. इस शो ने 1500 से भी ज्यादा एपिसोड्स का आंकड़ा पार कर लिया था. हाल ही में करण पटेल को एकता कपूर(Ekta Kapoor) की ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasauti Jindagi Mein) में मिस्टर बजाज (Mr Bajaj) का किरदार निभाते हुए देखा गया था. करण पटेल ने इस साल खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

Related Posts