कौन है मिस्ट्री गर्ल पूजा? सलमान, अनिल, कंगना जैसे सितारों के साथ हुई पर्सनल बात लीक

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों और पूजा की बातचीत का ऑडियो क्लिप बहुत वायरल हो रहा है और लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर ये पूजा है कौन?

मुंबई: इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकते. ऐसे में किसी बॉलीवुड सितारे की पर्सनल बातचीत वायरल हो जाए, तो हलचल मचना लाजमी है. हाल ही में इंटरनेट पर कुछ ऑडियो क्लिप वायरल हुए हैं, जिनकी इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. ऑडियो में पूजा नाम की लड़की सलमान खान और कई बोलीवुड स्टार्स के साथ फ्लर्ट करती हुई सुनाई दे रही है.

पहले ऑडियो क्‍लिप में पूजा कहती हैं, ‘हेलो मैं पूजा बोल रही हूं.’ दूसरी तरफ से सलमान की आवाज आती है, ‘पूजा कैसी हो, मैं सल्‍लू बोल रहा हूं.’ पूजा कहती है कि हाय भाई जिस पर सलमान कहते हैं कि अरे तुम तो भाई मत बुलाओ यार.

पूजा कहती हैं कि ओह चलो बोलो, ऑल गुड. सलमान कहते हैं कि देखो पूजा, यही सिंगल होने का प्रॉब्‍लम है. सब पूछते रहते हैं कि कब सेटल होगे. इसके बाद पूजा कहती हैं कि रिलेक्‍स, कितने सालों से एलिजिबल बैचलर हो, इसे बदलना नहीं, इंजॉय.

आगे सलमान कहते हैं थैंक्‍स, फीलिंग बेटर. कब मिलें? फिर पूजा कहती हैं, ‘इस सोमवार को मिलेंगे और फिर मैं 13 को तेरी.’

दूसरी ऑडियो क्‍लिप में पूजा कहती हैं, ‘हेलो, मैं पूजा बोल रही हूं.’ इसके बाद दूसरी तरफ से अनिल कपूर की आवाज आती है. वह पूछते हैं कि कैसी है पूजा, तो पूजा कहती हैं कि झक्‍कास माइ मिस्‍टर इंडिया.

अनिल कहते हैं, ‘तेरे झक्‍कास का तो मैं फैन हो गया.’ पूजा पूछती हैं सच में? तो अनिल बोलते हैं, ‘मैं थोड़ा परेशान हूं. मेरे को एक रोल मिला है. रणवीर सिंह मेरे बेटे का रोल प्‍ले कर रहा है, क्‍या मैं इतना बूढा दिखता हूं?’

इस पर पूजा कहती है ‘अरे अनिल, पोलियो ड्रॉप पिए हुए चार दिन तो हुए हैं तुम्‍हें अभी. फिर अनिल कहते हैं, ‘है ना, खाली तू ही मुझे समझ सकती है. कहां मिलोगी?’ इस पर पूजा जवाब देती हैं, ‘पहले सोमवार को, फिर 13 को मैं तेरी.’

एक ऑडियो क्लिप कंगना के साथ पूजा की बातचीत का भी वायरल हुए है, जिसमें कंगना बारिश की वजह से कपड़े न सूखने से परेशान हैं. इस पर पूजा कंगना को इसका उपाय बता रही हैं. पूजा कंगना से मिलने पर कहती हैं ‘इस सोमवार को मिलेंगे और फिर मैं 13 को तेरी.’

इस ऑडियो क्लिप ने लोगों के बीच उत्सुक पैदा कर दी है कि आखिर यह पूजा कौन है? और सोमवार को मिलने की क्या सच्चाई है?. फिलहाल यह जानने के लिए सोमवार का इंतजार करना होगा.

 

यह भी पढ़ें-    फिल्म ‘साहो’ में मंदिरा बेदी का ब्यूटी इन ब्लैक अवतार, देखें फर्स्ट लुक

                     ‘Saaho’ Trailer Out: प्रभाष-श्रद्धा के खतरनाक एक्शन सीन्स देख फैन्स हुए हैरान