आयुष्‍मान की ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ से इम्‍प्रेस हुए डोनाल्‍ड ट्रंप, दिया ये रिएक्‍शन

डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. 24 फरवरी को ट्रंप भारत पहुंचेंगे और 25 को भी यहीं रुकेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.
Trump on Shubh Mangal Zyada Saavdhaan, आयुष्‍मान की ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ से इम्‍प्रेस हुए डोनाल्‍ड ट्रंप, दिया ये रिएक्‍शन

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई. यह एक गे रोमांस-कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म ने केवल दर्शकों का ध्यान ही अपनी तरफ आकर्षित नहीं किया है बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस फिल्म से काफी प्रभावित हुए हैं.

इस फिल्म को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए प्रतिक्रिया दी है. गे लोगों के अधिकारों के लिए कैंपेन चलाने वाले पीटर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया जिसपर ट्रंप ने कमेंट किया है.

पीटर ने लिखा, “बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें गे कपल को रोमांस करते हुए दिखाया गया है. भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद यह फिल्म बुजुर्गों पर असर डालने के लिए तैयार है. वाह.”

पीटर के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘ग्रेट.’

इसके बाद पीटर ने ट्रंप के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मैं उम्मीद करता हूं कि यह प्रेसिडेंट ट्रंप के एलजीबीटी के मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है और यह उनका कोई पीआर स्टंट नहीं है.”

बताते चलें कि डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. 24 फरवरी को ट्रंप भारत पहुंचे और 25 को भी यहीं रुकेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

 

ये भी पढ़ें-   मस्ती की वह पाठशाला, जहां जाएंगी डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ‘मेलानिया’

अलग-अलग भाषाओं में भारतीय कर रहे डोनाल्ड ट्रंप का वेलकम, MEA ने शेयर किया वीडियो

Related Posts