कमरे में गलत इरादे से बुलाते थे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर, कास्टिंग काउच पर राखी सावंत का खुलासा

उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि जब वह अपनी फोटोज दिखातीं तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दरवाजा बंद कर लेते थे, लेकिन वे किसी तरह से वहां से निकल जाती थीं.
Rakhi Sawant Casting Couch, कमरे में गलत इरादे से बुलाते थे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर, कास्टिंग काउच पर राखी सावंत का खुलासा

राखी सांवत अक्सर अपने इंटरव्यूज़ और कारनामों की वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसी बीच राखी ने एक खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने अपने कास्टिंग काउच पर बात की.

राखी ने खुलासा किया कि कई प्रोड्यूसर्स और कई निर्देशक उन्हें गलत इरादों से अपने कमरे में बुलाया करते थे. उन्होंने कहा कि ये बात तब की है जब वे फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख रहीं थीं. इसके साथ ही राखी ने ये भी बताया कि तब उनका नाम नीरू भेदा हुआ करता था.

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने कहा, “मैं यहां (फिल्म इंडस्ट्री) अपने परिवार का खर्चा चलाने के लिए आई थी. मैंने सब कुछ अपने बल बूते पर किया है. तब मेरा नाम नीरू भेदा था. जब भी मैं किसी ऑडिशन के लिए जाती थी तो वहां पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहते थे.”

इंटरव्यू में राखी ने आगे बताया कि तब उन्हें समझ नहीं आता था कि वह उन्हें कौन सा टैलेंट दिखाने के लिए कह रहे हैं. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि जब वह अपनी फोटोज दिखातीं तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दरवाजा बंद कर लेते थे, लेकिन वे किसी तरह से वहां से निकल जाती थीं.

इसके साथ ही राखी ने ये भी कहा कि उन्होंने गरीबी का माहौल देखा हुआ है. उनकी मां मुंबई के एक अस्पताल में कचड़ा उठाने का काम करती थीं और उन्हें खाने की समस्या का सामना भी करना पड़ा. कई बार उन्होंने बचा हुआ खान खा कर भी गुजारा किया है.

 

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 13 : हिमांशी की सगाई पर एमी वर्क के भाई का खुलासा, नहीं है कोई रिश्ता

Enter The Girl Dragon : इंडिया की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्‍म, देखें टीजर VIDEO

Related Posts