रिया ने सुशांत पर लगाया ड्रग्स के लिए इस्तेमाल करने का आरोप, बॉम्बे हाईकोर्ट में कल होगी सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में रिया (Rhea Chakraborty) और शोविक सहित और भी कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 8:42 am, Wed, 23 September 20
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entertainment News
फिलहाल, ड्रग्स मामले में रिया जेल में हैं.

मुंबई की एक विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी. इसके कुछ समय बाद रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के वकील सतीश मानेशिंदे ने जमानत की अर्जी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का रुख किया. बॉम्बे हाई कोर्ट में दोनों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन चीफ जस्टिस द्वारा आज छुट्टी घोषित करने के चलते सुनवाई कल तक के लिए टल गई है.

रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत पर उन्हें ड्रग्स के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाा है. रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि एनसीबी द्वारा दिए गए सबूतों में साफ जाहिर होता है कि वो और उनके भाई को सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स के लिए इस्तेमाल किया. साथ ही रिया ने अब सुशांत पर ही आरोप लगाए हैं कि अभिनेता अपने आस-पास के लोगों का उपयोग केवल अपने लिए ड्रग्स के लिए करते थे.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में नाम आने पर दीया मिर्जा ने दी ये सफाई, फैंस को भी कहा ‘शुक्रिया’

रिया समेत अब तक कई गिरफ्तार

रिया की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि मंगलवार को पूरी हो गई थी, जिसके बाद कल दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेत्री को पेश किया. कोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में रिया और शोविक सहित और भी कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं. ड्रग्स मामले में इन गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन में लगातार एनसीबी की जांच जारी है. ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक बॉलीवुड (Bollywood) की नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें- ड्रग मामला: दीपिका पादुकोण ही क्यों, अन्य अभिनेताओं का नाम क्यों नहीं आ रहा सामने- नवनीत राणा

अब एक ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम सामने आया है. वहीं इससे पहले श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी बॉलीवुड की ए लिस्टर अभिनेत्रियों का नाम ड्रग्स के मामले में सामने आ चुका है.