सुशांत के फार्म हाउस पर हुई थी ड्रग्स पार्टी, बड़ी एक्ट्रेस ने लिया था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है. इस बीच सुशांत के बैंक खातों की जानकारी से एक और खुलासा हुआ है. यह खुलासा सुशांत के फॉर्म हाउस पर हुई एक पार्टी से जुड़ा है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है. इस बीच सुशांत के बैंक खातों की जानकारी से एक और खुलासा हुआ है. यह खुलासा सुशांत के फॉर्म हाउस पर हुई एक पार्टी से जुड़ा है. 28 मार्च 2019 को सुशांत की बैंक खातों की डिटेल्स से सबूत मिले हैं कि सुशांत के पावना फार्म हाउस पर फिल्म ‘छिछोरे’ की पार्टी हुई थी. बकायदा बैंक डिटेल्स में लिखा है PAWNA CHICHORE PARTY जहां 40 हजार रुपए का ब्यौरा देखा जा सकता है.

NCB सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में ही ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था. इस पार्टी में ही बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने भी ड्र्ग्स का सेवन किया था. रिया और दीपेश शाह ने NCB की पूछताछ में अपने कबूलनामे में उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया है और बकायदा एक गवाह का नाम भी NCB को बताया है. उस गवाह ने भी यह बात कबूल की है. बताया जा रहा है कि ये गवाह सुशांत का ड्राइवर है. ऐसे में जल्द इस अभिनेत्रि की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है. यानी सारा अली खान के बाद यह अभिनेत्री भी अब NCB की रडार पर है.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, दर्द से उबरने की दी दुहाई

इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फार्महाउस के पास पावना आइलैंड पर ड्रग्स की पार्टी होती थी. यह खुलासा बोटमैन जगदीश ने किया है. एनसीबी ने बोटमैन जगदीश का ड्रग्स मामले में बयान दर्ज किया है, जिसमें उसने बताया कि पावना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे.

यह भी पढ़ें: Viral Video : रैपर कान्ये वेस्ट ने ग्रैमी अवॉर्ड पर की पेशाब, बताया म्यूजिशियन अब होंगे फ्री

जगदीश के अनुसार, इस आइलैंड पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत के साथ कई बार आई थीं. रिया के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी चार-पांच बार आईं. इतना ही नहीं इस आइलैंड पर सैमुअल मिरांडा, सिदार्थ पीठानी, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और जैद भी आया करते थे. बोटमैन जगदीश ने अपने बयान में बताया था कि यह पार्टी नशे की पार्टी होती थी. पार्टी में जमकर गांजे का इस्तेमाल किया जाता था. बोटमैन ने बताया कि घंटो शराब और ड्रग्स की पार्टी यहां हुआ करती थी.

Related Posts