सुशांत के फार्महाउस के पास आइलैंड पर होती थीं ड्रग्स पार्टी, रिया-सारा भी आईं – बोटमैन का खुलासा

जगदीश के अनुसार, इस आइलैंड पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ कई बार आई थीं. रिया के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी चार-पांच बार आईं.
drugs party in island near sushant farmhouse, सुशांत के फार्महाउस के पास आइलैंड पर होती थीं ड्रग्स पार्टी, रिया-सारा भी आईं – बोटमैन का खुलासा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फार्महाउस के पास पावना आइलैंड पर ड्रग्स की पार्टी होती थीं. यह खुलासा बोटमैन जगदीश ने किया है. एनसीबी ने बोटमैन जगदीश का ड्रग्स मामले में बयान दर्ज किया है, जिसमें उसने बताया कि पावना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे.

जगदीश के अनुसार, इस आइलैंड पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत के साथ कई बार आई थीं. रिया के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी चार-पांच बार आईं. इतना ही नहीं इस आइलैंड पर सैमुअल मिरांडा, सिदार्थ पीठानी, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और जैद भी आया करते थे.

ये भी पढ़ें- रिद्धिमा के बर्थडे पर रणबीर ने दिया सरप्राइज, आलिया के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

पार्टी में जमकर गांजे का इस्तेमाल

बोटमैन जगदीश ने अपने बयान में बताया है कि यह पार्टी नशे की पार्टी होती थी. पार्टी में जमकर गांजे का इस्तेमाल किया जाता था. बोटमैन ने बताया कि घंटो शराब और ड्रग्स की पार्टी यहां हुआ करती थी.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से एनसीबी की टीम मुंबई से लेकर गोवा तक छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में सोमवार को एनसीबी ने सुशांत के लोनावला वाले फार्महाउस की तलाशी ली. एनसीबी की इस तलाशी में सुशांत के फार्महाउस से कई सारी चीजें मिली हैं. जिसमें हुक्का पीने वाला सामान, बड, गांजा अन्य चीजें शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- जया के बयान पर भड़कीं कंगना, पूछा- आपकी बेटी-बेटे के साथ ये सब होता, तब भी ऐसा कहेंगी क्या?

इसके अलावा कुछ दवाएं भी मिली. इन दिनों एनसीबी की नजर सुशांत के फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी उन सारे लोगों से बहुत जल्द पूछताछ कर सकती है. इस लिस्ट में बॉलीवुड से जुड़े भी कई सारे नाम शामिल हैं.

एनसीबी ने सीज की कार

हाल ही में एनसीबी की टीम ने मुंबई से करमजीत सिंह आनंद (23) को गिरफ्तार किया था. उसके पास से गांजा और चरस जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए थे. वहीं अब एनसीबी ने करमजीत के पास से एक गाड़ी सीज की है. करमजीत एक ड्रग पेडलर है. एनसीबी द्वारा ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपी करमजीत उर्फ केजे के पास से जप्त गाडी मर्सेडीज बेंज 4 मेटिक है. इसकी किमत 99.90 लाख रुपए है.
drugs party in island near sushant farmhouse, सुशांत के फार्महाउस के पास आइलैंड पर होती थीं ड्रग्स पार्टी, रिया-सारा भी आईं – बोटमैन का खुलासा

Related Posts