Quarantine में यूं समय बिता रही हैं श्रुति हासन, हूला-हूप करते हुए VIDEO VIRAL

श्रुति (Shruti Haasan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में शॉर्ट फिल्म 'देवी' में नजर आई थीं. इस शॉर्ट फिल्म काजोल जैसी कई नामी हस्तियों ने महत्वूर्ण भूमिका निभाई थी. इसके अलावा श्रुति की इस साल तीन फिल्में आ रही हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन है. इस महामारी से निपटने के लिए आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक घर में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी खुद को बिजी रखने के लिए घर का काम, बुक पढ़कर, खाना बनाना या फिर घर में वर्क आउट कर समय बिता रहे हैं, जिसके वीडियोज वो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हूला हूप करती हुई नजर आ रही हैं. क्वारंटाइन के दौरान इन दिनों श्रुति घर में हूला हूप कर टाइम पास कर रही हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वीडियो में श्रुति काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं. हूला-हूप करते दौरान उनका बैंलेस कहीं भी खोता हुआ नजर नहीं आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में श्रुति ने लिखा- “नहीं, मुझे नहीं लगता कि मैं अजीब हूं.”

 

View this post on Instagram

 

No – I don’t think I’m a weirdo – ok bye 👀 #solitude #stayathome #hulaafterages

A post shared by @ shrutzhaasan on

श्रुति (Shruti Hasaan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो की बहुत तारीफ कर रहे हैं और इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

श्रुति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में नजर आई थीं. इस शॉर्ट फिल्म काजोल जैसी कई नामी हस्तियों ने महत्वूर्ण भूमिका निभाई थी. इसके अलावा श्रुति की इस साल तीन फिल्में आ रही हैं, जिनमें तो तेलुगू फिल्म ‘क्रेक’ और ‘वकील साहब’ हैं और एक तमिल फिल्म ‘लाबम’ शामिल है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts