ED ने सुशांत के निजी स्टाफ को बुलाया, BJP विधायक राम कदम ने उठाए मुंबई पुलिस पर सवाल

ED के बुलावे पर सुशांत के अकाउंटेंट रजत ईडी के दफ्तर पहुंचे हैं. मालूम हो कि सुशांत के जीजा और बहन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे दोनों रजत को किसी के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने को लेकर डांटते दिख रहे थे.

ED called Sushant's personal staff, ED ने सुशांत के निजी स्टाफ को बुलाया, BJP विधायक राम कदम ने उठाए मुंबई पुलिस पर सवाल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय पैसे और संपत्ति के एंगल से जांच कर रहा है. इसी कड़ी में ED सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है.

ED ने सुशांत के निजी स्टाफ को बुलाया

ED के सूत्रों ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस में एजेंसी ने आज भी पूछताछ की प्रक्रिया जारी रखी है. ईडी ने अब सुशांत के निजी स्टाफ को पूछताछ के लिए बुलाया है.

सुशांत के अकाउंटेंट रजत ED के दफ्तर पहुंचे

ED के बुलावे पर सुशांत के अकाउंटेंट रजत ईडी के दफ्तर पहुंचे हैं. मालूम हो कि सुशांत के जीजा और बहन का वीडियो सामने आया था, जिसमें वे दोनों रजत को किसी के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने को लेकर डांटते दिख रहे थे.

बीजेपी विधायक ने उठाए मुंबई पुलिस पर सवाल

वहीं घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ने ट्वीट कर लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत के मामले मे अब यह बात सामने आई है. उसका फोन पुलिस ने अपने पास 24 दिन तक रखा था फॉरेंसिक लैब को नहीं दिया? क्या कारण है? अपने पास रखने के? महाराष्ट्र सरकार सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर रहीं हैं? यह भावना सुशांत के परिवार और देश के करोड़ों सुशांत के फैन्स की हो चुकी है.”

20-20 हजार कर के निकाले गए दो लाख रुपए

इससे पहले ED ने सुशांत के खाते से बड़ी रकम निकालने का खुलासा किया था. सुशांत के बैंक खाते से एटीएम (ATM) के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे.

ED को सुशांत के फोन की जरूरत

ED जांच को आगे बढ़ाने के लिए सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत है. रिया, उसके भाई शोविक और अन्य के बयानों के आधार पर फोन की जांच जरूरी है. ED ने मुम्बई पुलिस को फोन के लिए 4 बार चिट्ठी लिखी. मुम्बई पुलिस ने अभी तक न फोन हैंडओवर किया और न ही चिट्ठी का जवाब दिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts