दर्शकों से विदा ले रहा ‘इश्क सुभान अल्लाह’ सीरियल, सेट पर ऐसा था आखिरी दिन

अदनान खान (Adnan Khan), ईशा सिंह (Eisha Singh) और तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के किरदार इस शो में काफी महत्वपूर्ण थे. ज़ारा और कबीर की इस प्रेम कहानी ने शुरुआती दिनों टीआरपी के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे.

ishq subhan allah, eisha, adnan, entertainment news
सेट पर आखिरी दिन कलाकार काफी भावुक नजर आए.

जी टीवी का मशहूर धारावाहिक “इश्क सुभान अल्लाह” (Ishq Subhan Allah) दर्शकों से हमेशा के लिए अलविदा कहने जा रहा है. ज़ारा और कबीर के रोमांस के लिए मशहूर यह सीरियल अपने दो सीजन सफलतापूर्वक पूरे करने के बाद अब दर्शकों से उनके प्यार के साथ विदा ले रहा है. शो के आखिरी एपिसोड में हम देखेंगे ज़ारा और कबीर निकाह पड़ने के बाद एक दूसरे के हो जाएंगे.

अदनान खान, ईशा सिंह और तुनिशा शर्मा के किरदार इस शो में काफी महत्वपूर्ण थे. ज़ारा और कबीर की इस प्रेम कहानी ने शुरुआती दिनों टीआरपी के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. ज़ारा और कबीर का किरदार निभाने वाले ईशा सिंह और अदनान को इस शो के जरिये केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी लोकप्रियता मिली.

अस्पताल में भर्ती हुईं हिमांशी खुराना, कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

कास्ट को मिला दर्शकों का ढेर प्यार

फैंस के लेटर्स, फैंस द्वारा भेजे जाने वाले केक, कई तरह के तोहफे, चॉकलेट्स से दोनों के मेकअप रूम हमेशा भरे हुए रहते थे. अपने किरदार ज़ारा को मिले शानदार रिस्पॉन्स को लेकर बेहद खुश ईशा सिंह कहती हैं, ‘मैं अपने सभी फैंस की शुक्रगुजार हूं, जिनसे हमें इतना प्यार और तारीफें मिलीं.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे इस शानदार सफर का हर पल बहुत अच्छा लगा और अब मैं इस शो की शूटिंग मिस करने वाली हूं. यह शो यकीनन मेरे बेबी की तरह था. इससे कहीं ज्यादा मैं अपने सभी को-एक्टर्स और उन दोस्तों की कमी महसूस करूंगी, जो मैंने इस सफर के दौरान सेट पर बनाए थे.”

सामंथा को अपने इस लुक पर मिले फैंस के अभद्र कमेंट, एक्ट्रेस के स्टाइलिस्ट का खुलासा

शो के शुरू होने से पहले ही यह अपने ट्रिपल तलाक के संकल्पना को लेकर विवादों के घेरे में आ गया था. कुछ धार्मिक संगठनों ने सीरियल को लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की थी. सीरियल में तीन तलाक की कहानी बनाकर मनोरंजन में जिस तरह से पिरोया गया था उस पर शरीयत बोर्ड के अध्यक्ष, इमाम संगठन और जमीयत उलमा-ए-हिंद ने भी सीरियल पर सवाल खड़े किए थे. उनका कहना था इस तरह से धार्मिक मुद्दों को लेकर धारावाहिक बनाए जाना गलत है.
Ishq Subhan Allah, Entertainment News

Related Posts