• Home  »  टीवीमनोरंजन   »   Ek Duje Ke Vaaste: क्या खत्म होने वाली है श्रवण- सुमन की प्रेम कहानी?

Ek Duje Ke Vaaste: क्या खत्म होने वाली है श्रवण- सुमन की प्रेम कहानी?

युवाओं का पसंदीदा शो एक दूजे के वास्ते को लेकर मिल रही खबरों से उनके फैंस को झटका तो लगेगा लेकिन इसके साथ ही एक अच्छी खबर भी है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:17 pm, Mon, 21 September 20

सोनी टीवी का युवाओं में मशहूर धारावाहिक ‘एक दूजे के वास्ते’ (Ek Duje Ke Vaaste) के दूसरे सीजन को लोगों का ढेर सारा प्यार तो मिला पर यह प्यार TRP खींचने में कामयाब नहीं हो पाया. शायद इसी वजह से यह शो जल्द ही ऑफ एयर जा रहा है यानि बंद हो रहा है. इस खबर से दुखी फैंस के लिए राहत की बात यह है कि शायद उनके श्रवण- सुमन डिजिटल प्लेफॉर्म पे यानि के ‘SONY LIV’ ऍप पे उनको एंटरटेन करना जारी रखेंगे.

यह भी पढ़ें: प्रेगनेन्सी को भरपूर एन्जॉय कर रहीं अनुष्का, मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सूत्रों की माने तो शो की ऑनलाइन पॉपुलैरिटी को मद्देनजर रखते हुए मेकर्स ने यह शो डिजिटल पर शुरू रखने का फैसला किया है. एक दूजे के वास्ते सीजन 1 और सीजन 2 , दोनों ही प्रेम कहानियां रेटिंग के मामलें में फेल जरूर हुईं पर ऑनलाइन रिस्पॉन्स की बात करे तो सिर्फ देश में ही नहीं, विदेश में भी इस सीरीज़ को लोगों का बहुत प्यार मिला है.

यह भी पढ़ें: ‘मेरे साईं’ में नजर आएंगी अवाॅर्ड विजेता फिल्म अभिनेत्री छाया कदम

सीजन 1 में एक्टर नामीक पॉल और निकिता दत्ता , श्रवण और सुमन का किरदार निभाते हुए नज़र आये थे तो वहीं सीजन 2 में मोहित कुमार और कनिका कपूर श्रवण सुमन बने हैं. एक दूजे के वास्ते के लेखक दिलीप झा की बात करें तो उनका कहना है कि , ‘एक दूजे के वास्ते की यह जो कहानियां प्रेम कहानियों की शर्तों को नए सिरे से परिभाषित करती हैं. सभी प्रेम कहानियां परीकथा की तरह नहीं होती जिसमें अंत में सब खुशी-खुशी रहने लगते हैं. कभी-कभी दो लोगों की किस्मत में एक दूसरे से मिलना और प्यार करना लिखा होता है लेकिन यह जरूरी नहीं कि उनकी कहानी आगे चलकर एक खुशगवार जिंदगी में तब्दील हो जाए.’ इस सीरीज के दूसरे सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई से दूर भोपाल में हुई है.