New Trailer : पाकेटमारों के सरगना बने इमरान हाशमी, लुक पर मर मिटेंगे आप

इमरान (Emraan Hashmi) को रोमांटिक फिल्में करने के लिए जाना जाता था, लेकिन अब वो पिछले कुछ सालों से समाज की एक कड़वी सच्चाई को दर्शाने के लिए बड़े पर्दे पर उतरते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:42 pm, Mon, 28 September 20
Emraan Hashmi, Emraan Hashmi Harami, Harami Trailer, Movie Harami
इमरान हाशमी की फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है.

अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की पहली इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘हरामी’ (Movie Harami) का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म मुंबई के अंडरबेली में स्थापित अपराध की दुनिया के बीच एक मानवीय कहानी को दर्शाती है. इस फिल्म की कहानी श्याम मदीराजू ने लिखी है. मदीराजू ने फिल्म ‘टाइगर्स’ (2014) के लिए ऑस्कर जीतने वाले निर्देशक डेनिस स्टैनोविच के साथ इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

फिल्म ‘हरामी’ को छह साल बाद अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में इमरान हाशमी की वापसी के प्रतीक के तौर पर देखा जा रहा है. इमरान हाशमी फिल्म में जेब काटने वाले गैंग के मुखिया बने हैं. ट्रेलर में इमरान का एक दम खरतनाक और दमदार लुक दिखाई दिया है, जो कि उनके फैंस को काफी लुभा रहा है. इमरान हाशमी ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बहनों से हो सकती है पूछताछ, रिया की FIR पर सीबीआई का एक्शन

फिल्म की कहानी

ढाई मिनट का यह ट्रेलर हमें मुंबई की झुग्गियों में ले जाता है. जहां पर गुंडो का एक सिंडिकेट छोटे बच्चों को जेब कतरे यानी पिकपॉकेट के रूप में इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. यह ट्रेलर जुवेनाइल क्राइम और झुग्गियों में रहने वाले लोगों की टूटी हुई आशाओं को दर्शाता है. यह फिल्म छोटे बच्चों द्वारा चोरी करने के अपराध पर आधारित है. फिल्म हरामी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़का एक ऐसे आदमी की जेब काटता है जो कि मध्यमवर्ग से ताल्लुक रखता है.

https://www.instagram.com/p/CFrGfYXj1qH/

इस आदमी ने गरीबी झेलते हुए कुछ पैसे अपनी बेटी की शादी के लिए बचाए थे. लड़के द्वारा पैसे चुरा लिए जाने के बाद वह आदमी आत्महत्या कर लेता है. जब इस सबका चोरी करने वाले लड़के को पता चलता है तो वह चोरी करना छोड़ देता है. वह लड़का उस आदमी के परिवार की मदद करना चाहता है. हालांकि लड़के का अतीत उसका पीछा नहीं छोड़ता.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की पैतृक हवेली खरीदेगी पाक सरकार, सायरा बानों ने कहा- उम्मीद है इस बार सपना पूरा होगा

बड़े पर्दे पर समाज की कड़वी सच्चाई

फिल्म में नए कलाकार रिजवान शेख (16 वर्षीय) को ‘पचपन’ के रूप में दिखाया गया है. यह रिजवान की डेब्यू फिल्म है. 21 अक्टूबर को बुसान फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘हरामी’ का वर्ल्ड प्रिमियर होगा.

वहीं, इमरान की बात करें तो उन्हें रोमांटिक फिल्में करने के लिए जाना जाता था, लेकिन अब वो पिछले कुछ सालों से समाज की एक कड़वी सच्चाई को दर्शाने के लिए बड़े पर्दे पर उतरते हैं. शंघाई, घनचक्कर और व्हाए चीट इंडिया के बाद अब इमरान हरामी में समाज का एक घिनौना चेहरा दिखाते हुए नजर आएंगे. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.