क्रिकेट-पॉलिटिक्‍स के बाद अब बॉलीवुड में कीर्ति आजाद की एंट्री, ‘Kirket’ में बने हीरो

इसमें खेल पर हावी राजनीति को दर्शाने की कोशिश की गई है. वहीं कीर्ति आजाद फिल्म में अपनी असल जिंदगी को निभाते हुए दिखेंगे.

कुछ साल पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता रहे कीर्ति आजाद का तत्कालीन वित्त मंत्री और बीसीसीआई के साथ झगड़ा हुआ था, जिसका नतीजा उन्हें पार्टी से बर्खास्त होकर चुकाना पड़ा.

बीजेपी का दामन छोड़ने के बाद वे कांग्रेस में शामिल हुए. हालांकि कांग्रेस के लिए वे कुछ कमाल करके नहीं दिखा पाए. क्रिकेट में करियर बनाने के बाद उन्होंने राजनीति में हाथ आजमाया और अब वे सिल्वर स्क्रीन पर अपना लक अजमाने जा रहे हैं.

क्रीर्ति आजाद की फिल्म “Kirket” का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म की टैगलाइन है “बिहार के अपमान से सम्मान तक.” यह फिल्म बिहार क्रिकेट संघ के बंटवारे और उसकी रणजी टीम की मान्यता रद्द करने के इर्द-गिर्द घूमेती हुई नजर आएगी.

Kirti Azad Bollywood Debut, क्रिकेट-पॉलिटिक्‍स के बाद अब बॉलीवुड में कीर्ति आजाद की एंट्री, ‘Kirket’ में बने हीरो

इसमें खेल पर हावी राजनीति को दर्शाने की कोशिश की गई है. वहीं कीर्ति आजाद फिल्म में अपनी असल जिंदगी को निभाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म को लेकर कीर्ति आजाद का कहना है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी और जो बिहार क्रिकेट पर हावी राजनीति से वाकिफ हैं वे इस फिल्म को उससे रिलेट कर पाएंगे.

फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, उसमें आप देख सकते हैं कि कीर्ति आजाद अभिनय में अपना ताल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं. वे एक अनुभवी कलाकार तो हैं नहीं इसलिए उन्हें देखकर पता चलता है कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा होगा. योगेंद्र सिंह निर्देशित यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-  सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो

Chhichhore Box Office Prediction: जानें रिलीज के पहले दिन कितना कमा सकती है सुशांत-श्रद्धा की फिल्म