“सबसे पहले मुझे प्रियंका गांधी का फोन आया, बोलीं- हमें आप पर गर्व है”, देखें सोनू सूद का Exclusive इंटरव्‍यू

Tv9 भारतवर्ष ने भी लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) से Exclusive बातचीत की. इस खास बातचीत में सोनू ने कई सीधे सवालों के जवाब दिए.
Exclusive Interview with Sonu Sood, “सबसे पहले मुझे प्रियंका गांधी का फोन आया, बोलीं- हमें आप पर गर्व है”, देखें सोनू सूद का Exclusive इंटरव्‍यू

कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को घर पहुंचाने की बात अगर करें, तो शायद अधिकतर लोगों के मन में एक ही नाम आएगा… जी एक दम सही वो नाम है सोनू सूद (Sonu Sood). सोनू सूद के काम के बाद अब उन्हें एक बॉलिवुड एक्टर से ज्यादा लोगों का मसीहा कहा जाने लगा है. इसी कड़ी में Tv9 भारतवर्ष ने भी गरीबों के लिए मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद से Exclusive बातचीत की.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इस खास बातचीत में सोनू ने कई सीधे सवालों के जवाब दिए, उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी ने उन्हें फोन कर क्या कहा? उन्होंने बताया कि क्या वो अब राजनीति में आएंगे या नहीं? यहां पढ़ें कि सोनू सूद ने किन सीधे सवालों के कैसे जवाब दिए.

पहला सवाल- जब आपकी लोग पूजा करते हैं. अपने बच्चों का नाम आपके नाम पर रखते हैं, तो कैसे लगता है?

  • सोनू सूद- यह सब देख कर बहुत अच्छा लगता है. मुझे लगता है कि यह वो किरदार था, जिसे निभाने के लिए मैं मुंबई आया था. फिल्में बहुत की काम भी बहुत किया लेकिन जो खुशी इन लोगों को घर पहुंचते हुए देख कर हुई, वो आप कितनी भी बड़ी से बड़ी ब्लॉकबस्टर दे दो लेकिन इतनी खुशी नहीं हो सकती.

दूसरा सवाल- अब बात सिर्फ प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने की नहीं रह गई है. कोई आपको ट्वीट करता है कि इनके पास खेती करने के लिए बैल नहीं है, तो आपने उन्हें जवाब दिया कि कल इनको दो बैलों की जोड़ी मिल जाएगी. अब आपकी यह मुहीम आगे किस तरह बढ़ रही है?

  • सोनू सूद- मैं सोच रहा था कि अगर बैल दिए जाएंगे तो उनको खिलाना-पिलाना पड़ेगा, उनकी देखभाल ज्यादा करनी पड़ेगी. इसलिए फिर हमने सोचा कि उन्हें एक ट्रैक्टर दे दिया जाए. इसलिए आज उनके घर एक ट्रैक्टर पहुंच रहा है और नागेश्वर राव जो किसान हैं, वो बड़े खुश थे कि आज उनके घर ट्रैक्टर आ रहा है.

तीसरा सवाल- सोनू सूद को प्रियंका गांधी ने फोन क्यों किया?

  • सोनू सूद- मुझे 5-6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और राज्यपाल के फोन आए, सबने मुझे बधाई दी, मुझसे कहा कि बहुच अच्छा काम कर रहे हो. प्रियंका गांधी जी का भी फोन आया. बल्कि सबसे पहले मुझे उनका ही फोन आया था जब ये सब शुरू हुआ, उन्होंने मुझसे कहा कि सोनू आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हमारे लायक कोई भी काम हो तो बताइएगा. हमें बहुत गर्व होता कि आप इतना अच्छा काम कर रहे हैं. मुझे उन्होंने काफी इनकरेज किया. हमारी काफी अच्छी बात हुई.

चौथा सवाल- क्या आने वाले दिनों में सोनू सोद को भी हम MP या MLA का चुनाव लड़ते देखेंगे?

  • सोनू सूद- मुझे पिछले 10 साल से ऑफर आ रहे हैं. बहुत सी पार्टियों ने तो मेरे नाम की घोषणा भी कर दी थी, जबकि मुझे पता ही नहीं था. काफी लोगों ने मुझसे कहा कि आप आजाइए, लेकिन मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर मुझे अभी बहुत कुछ करना है. मैं अपने जो सपने लेकर आया था, वो अभी पूरे करने बाकी हैं. अगर मैं किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा होता, तो शायद मैं इतना काम कर ही नहीं पाता. क्योंकि उनसे पूछना पड़ता, उनके प्रोटोकॉल्स होते, उनसे पूछना पड़ता कि कैसे करूं? कर सकता हूं या नहीं? इसलिए जब आपको किसी से पूछना पड़ता है तो आप फिर पूछते ही रह जाएंगे और घर पर बैठे रह जाएंगे.

यहां देखें सोनू सूद के साथ सीधे सवाल-जवाब का सिलसिला

Related Posts